Thursday, May 16, 2024
HomeBreaking NewsOpposition Meeting in Mumbai : मायावती के साथ गठबंधन के सवाल पर...

Opposition Meeting in Mumbai : मायावती के साथ गठबंधन के सवाल पर भड़के रामगोपाल यादव, कहा- हमें जरूरत…

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) Opposition Meeting in Mumbai लखनऊ : मुंबई में चल रही इंडिया गठबंधन के पहले दिन की बैठक पूरी हो चुकी है। जिसमें आगे की रणनीति पर बात हुई थी। आज दूसरे दिन की बैठक होनी है। मिली जानकारी के अनुसार आज इस बैठक में गठबंधन के संयोजक, तमाम पदाधिकारियों और गठबंधन का झंडा व लोगो सामने आ सकता है।

वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) से जब बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर सवाल किया गया तो वो भड़क उठे।

सपा नेता रामगोपाल यादव इंडिया गठबंधन की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे। उस दौरान उनसे पत्रकारों ने पूछा कि रामदास अठावले ने मायावती का एनडीए में स्वागत किया है तो सपा नेता रामगोपाल यादव ने इसके जवाब में कहा कि “ये दोनों हिन्दुस्तान की राजनीति में अब अस्तित्व विहीन हो गए हैं।” फिर दूसरा सवाल किया गया कि मायावती को लेकर क्या रणनीति है।

तो उन्होंने जवाब में कहा कि कोई रणनीति नहीं है, हमें उनकी जरुरत ही नहीं है। वहीं रामदास अठावले का नाम लेते रामगोपाल यादव भड़क उठे और कहा कि “क्या है रामदास अठावले, कौन हैं रामदास अठावले.. मायावती को खुद हमारी जरुरत नहीं है… हमको भी नहीं है।”

मायावती ने साफ कहा कि

दरअसल, आरपीएल नेता रामदास अठावले ने मायावती पर बयान देते हुए कहा था कि एनडीए में उनका स्वागत है। अगर वो एनडीए के साथ आती है तो हम उनका स्वागत करते हैं। आगे कहा था कि इसका फैसला एनडीए का नेतृत्व करने वाली बीजेपी पर निर्भर करता है कि वो मायावती को आमंत्रित करती है या नहीं। वही मायावती ने साफ बोला है कि वो I.N.D.I.A या NDA दोनों में से किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगी और अकेले चुनाव लड़ेंगी।

Also Read – Lucknow Crime News : केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में बीजेपी कार्यकर्त्ता की मौत, मंत्री के बेटे पर लगा आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular