Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशचुनाव से पहले विपक्ष एकजुट होने की तैयारी में विपक्ष, ममता बनर्जी...

चुनाव से पहले विपक्ष एकजुट होने की तैयारी में विपक्ष, ममता बनर्जी ने दिखाई बीजेपी वाशिंद मशीन, अखिलेश ने कही ये बात

- Advertisement -

आने वाले साल में लोकसाभा के आम चुनाव होने को हैं।। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल तैयारियों में लग गए हैं। वहीं दूसरी ओर विपक्ष एकजुट हो बीजेपी को हराने में लगा है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक वीडियो साझा की है। जिसको देखकर सभी हैरान है। वीडियो में उन्होंने एक वाशिंग मशीन को दिखाया है। जिसका नाम उन्होंने बीजेपी वाशिंग मशीन रखा है। इस वीडियो को उन्होंने एक सभा में लोगो के बीच रखा। उन्होंने इस वीडियों में दिखाया कि कैसे एक काले शर्ट को मशीन में डाला जाता है और वो सफेद हो जाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो को सपा प्रमुख ने किया शेयर

इसी वीडियो को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए बीजेपी पर हमला भी बोला है। सपा प्रमुख ने बीजेपी पर जमकर प्रहार किया। अखिलेश ने ये वीडियो साशा करते हुए लिखा कि “दीदी ने भ्रष्टाचार की कालिख से पुते लोगों को भाजपा में शामिल होने पर सफ़ेदपोश होकर बाहर निकालनेवाली जिस ‘भाजपाई वॉशिंग मशीन’ का डेमो दिखाया है, उसका उप्र में एडवांस मॉडल चल रहा है जिसमें माफ़िया भी धुल जाते हैं और धोनेवाले ख़ुद भी। सरकार माफ़िया न सही तो ऐसे लोगों की ही सूची दे।”

ममता से मिले थे अखिलेश

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हाल ही में बंगाल के सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। दरअसल सपा का राष्ट्रीय अधिवेशन कोलकता में आयोजित किया गया था। इसको लेकर सपा प्रमुख समेत तमाम नेता वहां पहुंचे थे। इसी के साथ तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई थी। अखिलेश ने ममता से मुलाकात कर विपक्ष को एकजुट करने पर विचार किया था। उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव ने वर्ष 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस कर समर्थन किया था, जिसके जवाब में ममता बनर्जी ने वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान अखिलेश की पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया था।

यह भी पढ़ें- Noida: एक क्लिक और 27 लाख गायब, बिजली बिल के नाम पर साइबर अपराधी ने खाली किया पूरा खाता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular