Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime Newsऑनलाइन मंगवाया मौत का सामान, फिर भाई ने ऐसे भाई को उतारा...

ऑनलाइन मंगवाया मौत का सामान, फिर भाई ने ऐसे भाई को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: देवबंद में 3 अक्टूबर को हुई 12वीं के छात्र पंकज की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया। पंकज की हत्या उसके चाचा के बेटे अनुराग ने अपने साथी उज्ज्वल की मदद से की थी।‌ हत्यारोपित अनुराग ने अपने भाई की हत्या को अंजाम देने के लिए ऑनलाइन छुरा मंगवाया फिर 80 लाख की प्रॉपर्टी को हथियाना के लिए हत्याकांड को अंजाम दे डाला। दोनो ने पंकज की गर्दन छुरे से काटकर उसको मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश को नदी में फ़ेंकर फरार हो गए थे।

निर्मम तरीके से की हत्या

इस हत्या के पीछे 80 लाख रुपए कीमत की एक जमीन थी। जिसका एकलौता वारिश पंकज था और उसी जमीन के लालच में आकर  अनुराग ने अपने साथी उज्ज्वल के साथ मिलकर अपने ताऊ के बेटे की गला काटकर निर्मम तरीक़े से हत्या कर दी। हत्या में प्रयुक्त छुरे को अनुराग ने देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amzone से ऑर्डर करके मंगवया था और उसी चाकू से पंकज की गला काटकर हत्या कर दी थी।

मामले को सुलझाने के लिए 11 हजार रुपये के पुरस्कार की घोषणा

पुलिस ने पूरे हत्याकांड को खोलने के लिए देवबंद समेत आसपास के जनपदों में पहुंचे 500 सीसी टीवी कैमरे तक खंगाल डाले थे। देवबंद पुलिस टीम को एसपी ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए 11 हजार रुपए से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

ALSO READ: 

लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश! 2 साल तक चंगुल में फंसा रहा यूपी Police का सिपाही, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

मां-बाप का नहीं रखा ध्यान तो जायदाद से हाथ धो बैठेंगे बच्चे, CM योगी जल्द ही ला रही कानून

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular