Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOwaisi's Appeal to Muslim Women : मुस्लिम महिलाओं से ओवैसी की अपील,...

Owaisi’s Appeal to Muslim Women : मुस्लिम महिलाओं से ओवैसी की अपील, मां-बहनें बुर्का-नकाब पहन वोट डालने जाएं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद।

Owaisi’s Appeal to Muslim Women : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने फिरोजाबाद में मुस्लिम महिलाओं से खास अपील की। उन्होंने कहा कि आप सभी जब अपना वोट डालने जाएं तो बुर्का पहनकर और नकाब लगाकर ही बाहर जाएं। ओवैसी ने फिरोजाबाद में वोट डालने के लिए जाने के दौरान मुस्लिम महिलाओं से बुर्का और नकाब पहनकर जाने की अपील की। (Owaisi’s Appeal to Muslim Women)

ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं जब विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में आने वाली 20 फरवरी को फिरोजाबाद में वोट डालने जाएं तो भारी संख्या में बुर्का पहने नकाब लगाकर जाएं। डरे नहीं, डरे तो नारा लगाएं। ओवैसी ने कहा कि मैं खासतौर से अल्पसंख्यक समाज की मां और बहनों से ये अपील कर रहा हूं। इसी दौरान भीड़ से आवाज आई अल्लाह हू अकबर।

हर कमजोर तबके के साथ खड़ा रहूंगा (Owaisi’s Appeal to Muslim Women)

ओवैसी ने मंच से कहां कि ओवैसी केवल मुसलमानों की बात नहीं करता। मैं हर कमजोर तबके के साथ हूं। हमें भाईचारे को नहीं भूलना चाहिए। साथ ही कहा कि सपा और बसपा वालों सुन लो, यह विधानसभा का चुनाव है, मैं लोकसभा के चुनाव में भी आऊंगा। अपने भाषण के दौरान ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं से अपील है कि 20 तारीख को वोट डालने जाए तो नकाब बुर्का और हिजाब पहनकर जाएं, किसी से डरना नहीं है। (Owaisi’s Appeal to Muslim Women)

गौरतलब है कि ओवैसी ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा, सपा और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा पर परिवारवाद का आरोप लगाया, तो वहीं बीजेपी पर धर्म व जाति के आधार पर लोगों के बीच नफरत फैलाने का आरोप लगाया।

(Owaisi’s Appeal to Muslim Women)

Read More: BSP Release 47 Candidate List: बहुजन समाज पार्टी ने जारी की 47 उम्मीदवारों की लिस्ट, सातवें चरण के लिए प्रत्याशियों के नाम सूची में

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular