Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking Newsदर्दनाक! उत्तराखंड के चकराता में जिंदा जली 4 मासूम, रसोई में सिलेंडर...

दर्दनाक! उत्तराखंड के चकराता में जिंदा जली 4 मासूम, रसोई में सिलेंडर बदलते समय हुआ ये बड़ा हादसा

- Advertisement -

Gas Cylinder Blast: उत्तराखंड के चकराता में गुरुवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के दूरस्थ इलाके त्यूणी में एक मकान में भीषण आग लगने से 4 बच्चियों की मौत होनें की खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक 2 मंजिला मकान में गैस सिलेंडर फटने से यह आग लगी। दुर्भाग्य की बात यह है कि दमकल की जो गाड़ी आग बुझाने मौके पर पहुंची, उस टैंकर में पानी कम था। जिसके कारण आग पर काबू न पाया जा सका।

 घटना में 4 बच्चियों की मौत

जानकारी के मुताबिक मकान लकड़ी का बना हुआ था, जिसके कारण दमकल के वाहनों के पहुंचने तक आग ने अब विकराल रूप धारण कर लिया और 4 बच्चियों की मौत हो गई। बता दें इस हादसे में ढाई साल की अधिरा, साढ़े पांच साल सौजल और नौ-नौ साल की समृद्धि व सोनम की जान चली गई है। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

गैस सिलेंडर फटने से लगी आग

एसडीएम ने बताया कि त्यूणी पुल के पास स्थित इस मकान में दो परिवार रहते हैं और शाम को हुई घटना के समय बच्चियों की माताएं बाहर कपडे़ धोने गई हुई थीं, जबकि मकान में मौजूद एक पुरुष और एक लड़का आग लगने के बाद बाहर भाग आए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मकान में आग गैस सिलेंडर फटने की वजह से लगी।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Weather: आज उत्तराखंड में कैसा रहेगा मौसम? जानें आज के मौसम का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular