Sunday, June 2, 2024
Homeटॉप न्यूज़बॉबी देओल पर फिदा हो कर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम,...

बॉबी देओल पर फिदा हो कर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, लोगों ने जमकर सुनाया

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Bobby Deol: हाल ही में रिलीज हुई ऐनिमल साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल हो चिकी है। इस फिल्म को लेकर भारत में ही नहीं बल्की पूरी दूनिया में केर्ज देखने को मिल रहा है। फिल्म को जनता से गजब का रिस्पॉन्स मिला। यू तो फिल्म एनिमल में बॉबी देओल को काफी कम स्कीन स्पेश मिला है, लेकिन कम स्कीन स्पेश होने के बाद भी उन्होनें हर किसी की छुट्टी कर दी। बॉबी देओल पर फिल्माएं गए गाने jamal kadu का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिल रहा है।

डांस स्टेप कॉपी करती नजर आई किंजा हाशमी

इस गानें में बॉबी ने जिस तरह अपने सिर पर ग्लास रखकर डॉस किया है वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। भारत के साथ साथ बॉबी देओल के इस गाने की चर्चा पाकिस्तान में भी हो रही है। इसके साथ ही सितारे भी बॉबी देओल के इस सीन से उनके फैन हो गए है। 26 साल की पाकिस्तानी एक्ट्रेस किंजा हाशमी पर तो मानो की बॉबी देओल का फिवर चढ चुका है। किन्जा ने एनिमल में फिल्माएं गए गाने jamal kadu का डांस को कैपी किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने सिर पर वाइन का गिलास रखकर डांस किया है। अपनी छोटी सोच दिखा रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

वायरल हो रही वीडियो में एक्ट्रेस सिर पर गिलास लेकर jamal kadu के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। अब एक्ट्रेस का ये वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन किंजा हाशमी की ये वीडियो देख पाकिस्तान के लोग काफी भड़क गए है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इससे ज्यादा गटिया क्या होगा। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- पाकिस्तानी एक्ट्रस भी बॉबी देओल की दीवानी हो रही है। कुछ इस तरह लोगों पाकिस्तान के लोग इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

ALSO READ: 

UP Crime: PCS अधिकारी की बेटी के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार 

UP Weather Today: यूपी में शुरू हुई कांपने वाली ठंड! इस शहर का पारा पहुंचा 5 डिग्री सेल्सियस, जानें अपने शहर का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular