Monday, July 1, 2024
HomeAasthaPandit Pradeep Mishra ने बृजवासियों से नाक रगड़कर मांगी माफी, कृष्ण की...

Pandit Pradeep Mishra ने बृजवासियों से नाक रगड़कर मांगी माफी, कृष्ण की जगह किसी और को बताया था राधा का पति

Pandit Pradeep Mishra ने बृजवासियों से नाक रगड़कर मांगी माफी, कृष्ण की जगह किसी और को बताया था राधा का पति

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Pandit Pradeep Mishra: कथावाचक प्रदीप मिश्रा के बयान पर विवाद हो गया है। इस बीच शनिवार, 29 जून को वह बरसाना पहुंचे। वहां उन्होंने माता राधा रानी के दर्शन किए। इसके साथ ही उन्होंने बृजवासियों से क्षमा भी मांगी। माना जा रहा है कि वह ब्रज के साधु-संतों से क्षमा मांगने बरसाना आए हैं। बरसाना बाली श्रीजी राधा रानी और भगवान श्री कृष्ण को लेकर विवादित बयान देने के बाद प्रदीप मिश्रा का ब्रजवासियों द्वारा विरोध किया जा रहा था।

मैं राधा रानी, ​​किशोरी जी से क्षमा मांगता हूं- प्रदीप मिश्रा

प्रदीप मिश्रा ने बरसाना पहुचने पर मिडिया से बात करते हुए कहा, ”मैं आज यहां श्री राधा रानी के चरणों में आया हूं। लाडली जी ने स्वयं मुझे इशारे से बुलाया। मुझे माता राधा रानी के दर्शन हुए। अगर मेरी बातों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं क्षमा मांगता हूं। मैं राधा रानी, ​​किशोरी जी से क्षमा मांगता हूं। अगर मेरी बातों से ब्रज के लोगों को ठेस पहुंची हो तो मैं उन्हें प्रणाम करता हूं और क्षमा मांगता हूं।”

Also Read- Crime: प्रेमी के घर पहुंची बारात लेकर 3 बच्चों की मां, बोली- ‘इसके चलते मेरा परिवार टूटा’

प्रदीप मिश्रा पर भड़के थे संत

कुबेश्वर धाम के पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी को लेकर बयान दिया था, जिससे ब्रज के संत नाराज हो गए थे। ब्रज के संतों की मांग थी कि वह व्रजवाशियों से क्षमा मांगें। इसके लिए उन्हें तीन दिनों का समय दिया गया था। हालांकि उस समय में प्रदीप मिश्रा ने माफी नहीं मांगी थी।

Also Read- Pandit Pradeep Mishra ने बृजवासियों से नाक रगड़कर मांगी माफी, कृष्ण की जगह किसी और को बताया था राधा का पति

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular