Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsParineeti-Raghav Engagement: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई के पूरा वीडियो...

Parineeti-Raghav Engagement: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई के पूरा वीडियो आया सामने, कपल दिखा बेहद खुश..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Engagement, मुंबई: न्यूली मैरिड कपल परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई हो चुकी है। फैन्स दोनों की शादी के लिए उत्सुक नजर आ रहे है। इसी बीच उन दोनों की सगाई का पूरा वीडियो सामने आ गया है। जिसमें यह साफ तरीके से देख रहा है कि दोनों ने अपनी सगाई में कितना इंजॉय किया हैं।

सगाई का वीडियों वायरल

परिणीति और राघव ने अपनी सगाई में क्रीम और ऑफ वाइट कलर के कपड़े पहने थे। वहीं उन्होंने सगाई के थीम को वाइट और ऑफ लाइट रखा था। इसके साथ ही वह वीडियो में केक काटते हुए नजर आ रहे हैं और आखिर में राघव ने परिणीति को किस भी किया हैं।

कब होगी शादी?

वही अब सवाल यह उठ रहा है कि राघव चड्ढा और परिणीति कब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस महीने के आखिर तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके साथ ही बता दें की प्रियंका चोपड़ा भी दोनो की शादी के लिए ही भारत में रोकी हुई हैं।

ALSO READ: Snow Fall In Kedarnath: बदलते मौसम के चलते पुलिस की अपील, मौसम के पूर्वानुमान की जांच के बाद आए तीर्थयात्री..

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular