Friday, July 5, 2024
Homeटॉप न्यूज़Parliament Security Breach: संसद में सुरक्षा चूक पर PM मोदी ने जताई...

Parliament Security Breach: संसद में सुरक्षा चूक पर PM मोदी ने जताई चिंता, बोले- ‘घटना के पीछे कौन और क्या इरादे हैं…’

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Parliament Security Breach: संसद परिसर में हुई घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह बेहद चिंताजनक है और इसकी गहराई तक जाना जरूरी है। संसद की सुरक्षा में चूक की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने कहा है कि संसद परिसर में हुई घटना चिंताजनक है और इसकी गहराई में जाना जरूरी है। इसलिए जांच एजेंसियां इस घटना की सख्ती से जांच कर रही हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी को ऐसे विषयों पर बहस या प्रतिरोध से बचना चाहिए।

संसद में सुरक्षा चूक पर PM मोदी  

इसके अलावा पीएम मोदी ने भी संसद में हुई घटना को चिंताजनक बताया और गहन जांच की बात कही। पीएम मोदी ने कहा है कि संसद परिसर में हुई घटना चिंताजनक है और इसकी गहराई में जाना जरूरी है। इसलिए जांच एजेंसियां इस घटना की सख्ती से जांच कर रही हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी को ऐसे विषयों पर बहस या प्रतिरोध से बचना चाहिए। स्पीकर महोदय पूरी गंभीरता के साथ आवश्यक कदम उठा रहे हैं। जांच एजेंसियां सख्ती से जांच कर रही हैं। इसके पीछे कौन से तत्व हैं और उनकी मंशा क्या है? इसकी गहराई तक जाना भी उतना ही जरूरी है। समाधान भी एक मन से खोजना चाहिए। सभी को ऐसे विषयों पर बहस या विरोध से बचना चाहिए।

क्या है पूरा मामला? (Parliament Security Breach)

13 दिसंबर को दो लोग संसद में घुस गए। दोनों युवक दर्शक दीर्घा से कूदकर सीधे सदन में पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने अपने जूतों में भी धुआं गैस छिपाकर इस्तेमाल किया, जिससे घर में धुआं फैल गया। इन दोनों युवकों की पहचान लखनऊ निवासी सागर शर्मा और मैसूर निवासी मनोरंजन डी के रूप में हुई। ये दोनों युवक सिम्हा की सिफारिश पर बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा से पास लेकर कार्यवाही देखने के लिए संसद में दाखिल हुए थे।

ALSO READ:

Indian Railways: राम भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी! अयोध्या के लिए रेलवे शुरू कर रही 1,000 से भी ज्यादा ट्रेनें 

PM Modi In Varanasi: आज पीएम मोदी वाराणसी को देंगे बड़ी सौगात! 19,150 करोड़ की परियोजनाओं के साथ इन ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular