Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsPatanjali: बाबा रामदेव ने अपने दवा को लेकर कह दी बड़ी बात,...

Patanjali: बाबा रामदेव ने अपने दवा को लेकर कह दी बड़ी बात, हमारी दवाएं शोध पर आधारित

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Patanjali: योग गुरू बाबा राम देव ने अपने कंपनी के प्रोडक्ट को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा है कि हमारे पास ज्ञान-विज्ञान की दौलत है, लेकिन भीड़ के आधार पर सच और झूठ का फैसला नही हो सकता। उन्होंने आगे कहा कि मेडिकल माफिया झूठा प्रचार करते हैं, लेकिन हमारी कंपनी कभी भी झूठा प्रचार नही करती। हमारी कंपनी ने स्वदेशी आंदोलन को बढ़ावा दिया है, जो भी झूठ फैलाया जा रहा है इन सभी का पर्दाफाश होना चाहिए। बिमारी के नाम पर लोगों को डराया जा रहा है।

कोर्ट के सामने पेश होने को हूं तैयार

इस दौरान रामदेव ने आगे कहा कि मैं कभी भी कोर्ट के सामने पेश नही हुआ, लेकिन इस बार मैं खुद सुप्रिम कोर्ट के सामने पेश होने को तैयार हूं। जिसके लिए मैं अनुमति चाहता हूं कि मुझे पूरे रिसर्च के साथ पेश होने की अनुमति दी जाए। इसके साथ ही हमें ये अवसर दिया जाए कि हम अपने मरीज और रिसर्च को प्रस्तुत कर सकें और 1940 में जो ड्रग एंड मैजिक रेमेडी एक्ट बना था उसकी खामियो को उजागर कर सकें।

कोर्ट के सामने परेड करने को हूं तैयार

रामदेव ने आगे कहा कि लोगों से कहा जा रहा है कि एक बार बिमार पड़ गए तो सारी जिंदगी दवा खानी पड़ेगी, मेरा कहना है कि आप दवा को छोड़ दो, आप नेचुरल लाइफ जियो। उन्होंने आगे कहा कि मैं सैकड़ों रोगियों को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के सामने परेड कराने को तैयार हूं। इसके साथ ही सारे रिसर्च भी देने को तैयार हूं।

Also Read: SC on Patanjali: पतंजलि को सुप्रीम कोर्ट की फटकरा, जानें मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular