Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडPatanjali Yogpeeth: "सन्यास दीक्षा महोत्सव" का आयोजन, नवरात्रि में गरबा करते दिखे...

Patanjali Yogpeeth: “सन्यास दीक्षा महोत्सव” का आयोजन, नवरात्रि में गरबा करते दिखे योगगुरु बाबा रामदेव

- Advertisement -

(Organized “Sanyas Diksha Mahotsav”): उत्तराखंड (Uttarakhand) में योगगुरु बाबा रामदेव (Patanjali Yogpeeth) को योगा करते हुए आप ने कई बार देखा होगा लेकिन अभी आप पहली बाबा रामदेव को गरबा करते हुए और ढोल बजाते हुए दिखाने जा रहे है।

  • सन्यास दीक्षा महोत्सव का हुआ आयोजन
  • गीताबेन रेबारी के भजनों पर झूमे रामदेव

सन्यास दीक्षा महोत्सव का हुआ आयोजन

योगगुरु बाबा रामदेव को योगा करते हुए आप ने कई बार देखा होगा लेकिन अभी आप पहली बाबा रामदेव को गरबा करते हुए और ढोल बजाते हुए दिखाने जा रहे है। नवरात्रि के इस मौसम में बाबा रामदेव पर गुजरात के गरबा का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है।

पतंजलि योगपीठ में सन्यास दीक्षा महोत्सव चल रहा है। जिसमे पांचवे दिन सनातन संगीत महोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में गुजरात की लोक गायिका गीताबेन रेवारी ने अपने भजनों से सन्यास दीक्षा महोत्सव में अपनी प्रस्तुति देने पहुंची।

 

गीताबेन रेबारी के भजनों पर झूमे रामदेव

गीताबेन रेबारी ने पतंजलि योगपीठ में चल रहे सन्यास दीक्षा महोत्सव में सभी को गरबा करने के लिए अपने भजनों के माध्यम से मजबूर कर दिया। योग गुरु बाबा रामदेव भी इस दौरान अपने आप को रोक नहीं पाए। वह भी गीताबेन रेबारी की प्रस्तुति से इतने प्रसन्न हुए कि वह भी स्टेज पर चढ़कर ढोल बजाने लगे। बता दे, पहली बार योग गुरु बाबा रामदेव गरबा करते हुए दिखाई दिए।

also read- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस को दी नसीहत कहा – “यह फैसला कोर्ट का फैसला है, केंद्र का नहीं”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular