Friday, July 5, 2024
Homeउपयोगिता समाचारPathaan: इस बॉलीवुड फिल्म को अब तक पीछे नहीं छोड़ सकी है...

Pathaan: इस बॉलीवुड फिल्म को अब तक पीछे नहीं छोड़ सकी है पठान, नाम जानकर रह उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

BOLLYWOOD: (Pathan has not been able to leave this Bollywood film behind till now) कलेक्शन में मामले में पठान भले ही काफी आगे दिख रही हो, मगर एक ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जो वर्ल्डवाइड कलेक्शन में पठान से अभी भी काफी आगे हैं। महज 50 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म का रिकॉर्ड किंग खान अब तक नहीं तोड़ सके हैं। इस फिल्म को सबसे ज्यादा चीन में पसंद किया गया था, जिसकी वजह से फिल्म इतना बड़ा आंकड़ा छूने मेे कामयाब रही थी।

Pathaan: इस साल की शुरुआत सिनेमा के लिए एक नया सवेरा लेकर आई है। शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म को न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पहले ही महीने में बॉक्स ऑफिस पर धांसू फिल्म रिलीज हुई हैं, जो देश-दुनिया में रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। पठान का कलेक्शन हर दिन हैरान कर रहा है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है।

पठान ने कुल 401.15 करोड़ का कलेक्शन किया

शाहरुख खान की इस फिल्म का जलवा ऐसा है कि इसने 3 फरवरी को रिलीज हुई अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ को पहले ही दिन पानी पिला दिया है। किंग खान के चाहने वाले इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में टूट पड़े हैं। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रचते हुए 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। 11वें दिन फिल्म ने 23 करोड़ का कारोबार कर कुल 401.15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक कुल 729 करोड़ का कारोबार किया है।

SECRET SUPERSTAR
FILE PHOTO

सीक्रेट सुपरस्टार

कलेक्शन में मामले में पठान भले ही काफी आगे दिख रही हो, मगर एक ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जो वर्ल्डवाइड कलेक्शन में पठान से अभी भी काफी आगे हैं। महज 50 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म का रिकॉर्ड किंग खान अब तक नहीं तोड़ सके हैं। हम बात कर रहे हैं आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की।

सीक्रेट सुपरस्टार बड़ा आंकड़ा छूने में कामयाब

छोटे बजट में बनी अद्वैत चंदन की इस फिल्म को देश के साथ विदेशी लोगों ने भी बहुत प्यार दिया था। माना फिल्म ने भारत में 63.40 करोड़ का कलेक्शन किया था। लेकिन, वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई के आंकड़े हैरान कर देने वाले थे। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर कुल 875.78 करोड़ का कलेक्शन कर चौंका दिया था। इस फिल्म को सबसे ज्यादा चीन में पसंद किया गया था, जिसकी वजह से सीक्रेट सुपरस्टार इतना बड़ा आंकड़ा छूने मेे कामयाब रही थी।

ALSO READ:- 3 Idiots: क्या बनने जा रहा है 3 इडियट्स का सीक्वल? शरमन जोशी ने किया खुलासा
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular