Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsPatna Crime: पटना में कार्यपालक पदाधिकारी पर जानलेवा हमला, कहा- मैं लालू...

Patna Crime: पटना में कार्यपालक पदाधिकारी पर जानलेवा हमला, कहा- मैं लालू यादव का पोता हूं, जो उखाड़ना है उखाड़ लो

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Patna Crime: बिहार के एक उप नगर आयुक्त गया डोभी में नगर पंचायत में कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर कार्यरत अरविंद सिंह पर मंगलवार (16 जनवरी) की रात पटना में बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। जानलेवा हमले को अंजाम देने वाले नशे में थे। आरोप है कि हमलावरों में से एक युवक खुद को तनुज यादव बता रहा था। कह रहा था कि मैं नागेंद्र यादव का बेटा हूं। जिसे उखाड़ना है उखाड़ लो।

क्या है पूरा मामला?

बताया जाता है कि कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह पटना के गोला रोड से बोरिंग रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। रात को नशे में धुत कुछ युवकों ने उनकी कार रोक ली। जब अरविंद सिंह युवकों से बात करने के लिए कार से उतरे तो उन्होंने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। यह पूरी घटना मंगलवार देर रात की है।

गंभीर हालत में पटना से दिल्ली रेफर किया गया

इस जानलेवा हमले में अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए। आंख और सिर पर गंभीर चोट है। घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को उन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है। रेल एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है।

कौन हैं हमलावर तनुज यादव? (Patna Crime)

इस पूरी घटना का आरोप तनुज यादव पर लगा है। मारपीट करने वाले युवक ने दबंगई दिखाते हुए अपना नाम तनुज यादव बताया। बताया जा रहा है कि उनके पिता का नाम नागेंद्र राय है। आरोपी का संबंध एक बड़े नेता के पोते से है। हालांकि, पुलिस इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस की ओर से अभी तक कोई स्पष्ट बयान नहीं आया है। इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार द्वारा रूपसपुर थाने में दिये गये आवेदन में तनुज यादव और नयन यादव पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। घर गोला रोड में बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

तेजस्वी यादव का कहना है की किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा चाहे वो हमारे परिवार का हो या रिश्तेदार। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक अधिकारी के साथ मारपीट के मामले पर अपनी बात रखी। यह मामला कल रात ही मुझे पता चला है। मैंने तुरंत पटना के एसपी को फोन कर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। चाहे कोई भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। चाहे मेरा परिवार हो या किसी और का, सख्त कार्रवाई की जाएगी।’ तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोग शायद तेजस्वी यादव को नहीं जानते। मैंने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।’ दरअसल, अधिकारी की हत्या करने वाला शख्स लालू प्रसाद यादव के भतीजे नागेंद्र राय का बेटा तनुज यादव है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular