Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsPauri News: अवैध कसीनो में पकड़े गए 32 अभियुक्त जमानत पर रिहा..

Pauri News: अवैध कसीनो में पकड़े गए 32 अभियुक्त जमानत पर रिहा..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bhagwan Singh, Pauri News: पौड़ी (Pauri) में प्रभारी मुख्य न्यायधीश मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुए 32 अभियुक्तों को प्रभारी मुख्य न्यायाधीश मजिस्ट्रेट प्रतीक्षा केसरवानी की अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया।

32 अभियुक्तों को जमानत पर रिहा करने का फैसला

32 अभियुक्तों को पुलिस ने पौड़ी जिले के यमकेश्वर विधानसभा के लक्ष्मणझूला गंगा भोगपुर के द नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में चल अवैध कसीनो से गुरुवार देर रात छापा मारकर पकड़ा था। जिनमे 28 पुरुष अभियुक्त सट्टा खेलते दबोचे गए थे। जबकि 4 क्रू पीयर महिलाए भी पुलिस के हत्थे चढ़ी।

वहीं पौड़ी न्यायालय में पेश होने के बाद अभियुक्तों की रिमांड को प्रभारी मुख्य न्यायधीश मजिस्ट्रेट ने स्वीकार किया। अभियुक्तों के अधिवक्ताओ द्वारा पेश किए गए जमानत पत्र को स्वीकार करते हुए 32 अभियुक्तों को जमानत पर रिहा करने का फैसला सुनाया।

पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने स्पा सेंटर के मैनेजर समेत 32 को गिरफ्तार किया था। मौके से 3 महिलाओं को मुक्त कराया था। आरोपियों ने पैसे का लालच देकर महिलाओं को देह व्यापार में धकेला था। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी।

Read more: Udham Singh Nagar News: वन टीम ने लिया एक्शन, रुकवाया अवैध खनन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular