Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तराखंडPauri News: पौड़ी में समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ अबीर गुलाल लगा...

Pauri News: पौड़ी में समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ अबीर गुलाल लगा विधायक ने मनाया होली मिलन समारोह

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Abir Gulal Laga MLA celebrated Holi Milan ceremony) पौड़ी के विधायक राजकुमार पोरी ने कार्यालय में होली मिलन समारोह के दौरान समर्थकों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

खबर में खास:-

  • पौड़ी के विधायक राजकुमार पोरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को होली की बधाई दी

  • हारमोनियम और होली के गीतों की जुगलबंदी में कार्यकर्ता और समर्थक जमकर झूमे

  • होलिका दहन के समय अपनी एक बुराई को छोड़ने की अपील- विधायक 

हारमोनियम और होली के गीतों पर जुगलबंदी

पौड़ी में स्थित विधायक कार्यालय में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक ने मौजूद समर्थकों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। इस दौरान हारमोनियम और होली के गीतों की जुगलबंदी में कार्यकर्ता और समर्थक जमकर झूमे। इस मौके पर विधायक द्वारा जहां सभी आगंतुकों को टीका व रंग लगाकर स्वागत किया गया। तो वही समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने भी विधायक पोरी के साथ सौहार्दपूर्ण होली खेली।

होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया

इस मौके पर विधायक राजकुमार पोरी ने बताया कि दिनभर कई स्थानों से होली मिलन कार्यक्रमों से लौटकर उनके द्वारा अपने कार्यालय में यह होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। वही इस दौरान विधायक द्वारा सभी से सौहार्दपूर्ण होली खेलते हुए होलिका दहन के समय अपनी एक बुराई को छोड़ने की अपील भी आम जनमानस से की गई।

Also Read: Holika Dahan 2023: 7 मार्च को दो घंटे 27 मिनट रहेगा होलिका दहन का मुहूर्त, 8 मार्च को खेली जाएगी रंगों की होली

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular