Monday, May 20, 2024
Homeउत्तराखंडPauri News: फास्ट ट्रेक कोर्ट में हो अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले की...

Pauri News: फास्ट ट्रेक कोर्ट में हो अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले की सुनवाई- बोले दिल्ली के प्रदेश सचिव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bhagwan Singh, Pauri : पौड़ी पहुंचे दिल्ली भाजपा के प्रदेश सचिव विनोद बछेती ने अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले को फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाये जाने की मांग सरकार से की है। ताकि मृतिका के परिवार को जल्द इंसाफ मिल सके और परिवार को इंसाफ के लिए दर दर न भटकना पड़े।

सभी दोषियों को हो फांसी की सजा 

विनोद बछेती ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले सभी दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, ताकि बाहर के शहरों में कदम रखने पर बेटियां खुद को महफूज पाएं। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी भाजपा प्रदेश सचिव ने अपना निशाना साधा और कहा कि केजरीवाल का विकास सिर्फ सोशल मीडिया और विज्ञापनों में ही नजर आता है धरातल पर नहीं।

18 सितंबर 2022 को हुई थी हत्या 

अंकिता भंडारी उत्तराखंड के पौड़ी जिले के गंगा-भोगपुर में मौजूद वनंतरा रिज़ॉर्ट में एक रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। अंकिता की कथित तौर पर पुलकित आर्य ने हत्या कर दी थी। भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे और वनंतरा रिज़ॉर्ट के मालिक 18 सितंबर 2022 सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता ने कथित तौर पर उनकी मदद की थी। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

Read more: Dehradun News: इन्वेस्टर समिट से पहले प्रदेश सरकार के साथ दो बड़ी कंपनियों ने किया एमओयू साइन, आईटीसी ग्रुप ने रखा 5000 करोड़ के…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular