Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडPauri News: पौड़ी में दो युवकों की आग लगने से मौत पर...

Pauri News: पौड़ी में दो युवकों की आग लगने से मौत पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने जताया दुख

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Cabinet Minister Satpal Maharaj expressed grief over the death) पौड़ी जिले में सोमवार को हुए दर्दनाक हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने अपनी संवेदना व्यक्त की है।

खबर में खास:-

  • चौबट्टाखाल क्षेत्र में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा
  • दोनों युवक बुझाने के दौरान वनाग्नि में झुलस गए
  • 26 वर्षीय कुलदीप की मौके पर ही मौत
  • सतपाल महाराज ने अपनी संवेदना व्यक्त की

दोनों युवक बुझाने के दौरान वनाग्नि में झुलस गए

पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल विधानसभा के पोखड़ा क्षेत्र में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ था।जहां दो युवकों की आग लगने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों युवक जंगल की आग बुझाने के दौरान वनाग्नि में झुलस गए। जहां आग में झुलसने से दो युवकों की मौत हो गई। बताते चलें की दोनों ही युवक राजधानी दिल्ली से अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए गांव सेडियाखाल आए हुए थे। वहीं, हादसे की जानकारी ग्रामीणों ने वन विभाग को दी।

26 वर्षीय कुलदीप की मौके पर ही मौत

बता दें, इस हादसे में 26 वर्षीय कुलदीप नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे 22 वर्षीय युवक विकास को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया। लेकिन हायर सेंटर अस्पताल में पहुंचने से पहले ही रास्ते में विकास ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद राजस्व टीम ने दोनों युवकों का पंचनामा भरकर दोनों युवको का पोस्टमार्टम संयुक्त चिकित्सालय सतपुली में करवाने के बाद युवकों के शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं।

सतपाल महाराज ने अपनी संवेदना व्यक्त की

वहीं इस घटना पर पूर्व ब्लाक प्रमुख पोखड़ा सुरेंद्र रावत ने अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी ट्वीट करके हादसे की जानकारी देते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है। बता दें, घटना की मजिस्ट्रेट जांच कराई जा रही है। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने उनकी विधानसभा चौबट्टाखाल में हुए इस हादसे में जान गवा चुके दोनों युवकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Also Read: Champawat News: मानस खंड झांकी का चंपावत पहुंचने पर लोगों ने किया जोरदार स्वागत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular