Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडPauri News: पौड़ी में स्वास्थ्य विभाग ने होली पर खूब उड़ाए गुलाल,...

Pauri News: पौड़ी में स्वास्थ्य विभाग ने होली पर खूब उड़ाए गुलाल, साथ ही लोगों से की ये अपील

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (The health department blew a lot of gulal on Holi) पौड़ी में स्वास्थ्य विभाग में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सभी कर्मचारियों ने आपस में मिलकर एक दूसरे में रंग व गुलाल लगाया व एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी। साथ ही केमिकल रहित रंगों का इस्तेमाल करने को कहा।

खबर में खास:-

  • स्वास्थ्य विभाग में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन

  • कर्मचारियों ने आपस में मिलकर मनाई होली

  • केमिकल रहित रंगों का इस्तेमाल करने को कहा

कर्मचारियों ने आपस में मिलकर मनाई होली

प्रदेश सहित पौड़ी जनपद भी होली के रंग में रंग गया है। इसी के मद्देनजर आज स्वास्थ्य विभाग में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मचारियों ने आपस में मिलकर एक दूसरे में रंग व गुलाल लगाया व एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी डॉ प्रवीण कुमार ने जनपद वासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

होली आपसी भाईचारे व प्रेम का त्यौहार

उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली आपसी भाईचारे व प्रेम का त्यौहार है उन्होंने कहा कि वे जनपद वासियों से अपील करना चाहते हैं कि सभी केमिकल रहित रंगों का इस्तेमाल होली में करें । जिससे होली के बाद किसी के चेहरे में इंफेक्शन ना हो सके। वही स्वास्थ्य कर्मी रविंद्र डोगरा ने कहा कि कोरोना समाप्ति के बाद पहली बार पूर्व की भांति स्वास्थ्य विभाग में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें अधिकारी कर्मचारी एक साथ मिलकर होली के रंग में रंग गए हैं। उन्होंने सभी कर्मचारियों अधिकारियों को होली की शुभकामनाएं दी।

Also Read: Dehradun: सहसपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, दो बेटों समेत घर में मृत मिली महिला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular