Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionPauri News: नशे में धुत होकर शिक्षक के विद्यालय पहुंचने का वीडियो...

Pauri News: नशे में धुत होकर शिक्षक के विद्यालय पहुंचने का वीडियो वायरल, शिक्षा विभाग ने दिए जांच के आदेश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), पौड़ी : मुख्य शिक्षा अधिकारी डा. आनंद भारद्वाज ने बताया कि शराबी शिक्षक के खिलाफ पूर्व में भी जांच की जा चुकी है और दो बार शिक्षक को इसी कारण निलंबित भी किया गया है।

खबर में खास:-

  • नशे में धुत होकर शिक्षक के विद्यालय पहुंचने का वीडियो वायरल
  • शिक्षा विभाग ने दिए जांच के आदेश
  • शराबी शिक्षक के खिलाफ पूर्व में भी जांच की जा चुकी

नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचने का मामला

पौड़ी जिले में एक बार फिर से सरकारी शिक्षक के नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचने का मामला सामने आया है। बता दें, शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद शिक्षा विभाग भी इस घटना से शर्मशार हुआ है। वहीं मुख्य शिक्षा अधिकारी आनंद भारद्वाज ने वायरल वीडियो की पुष्टि की है और वायरल वीडियो को चौबट्टाखाल विधानसभा के बीरोखाल ब्लॉक का बताया है।

जहां राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय घोड़पाला मल्ला में व्यायाम के सहायक अध्यापक कल्पेंद राणा नशे में इस कदर चूर है कि उसे अपनी हरकतों पर शर्म भी नही आ रही। शराब के नशे में चूर हुआ ये शिक्षक व्यायाम का शिक्षक है लेकिन व्यायाम का शिक्षक फिट रहने के बजाय शराब नशे में चूर होकर ही स्कूल पहुंचता है और विद्यालय पहुंचने पर स्कूल ऑफिस में स्टाफ के साथ भी अभद्रता से पेश आता है।

ठोस कार्यवाही अमल में लायी जायेगी

मुख्य शिक्षा अधिकारी डा. आनंद भारद्वाज ने बताया कि शराबी शिक्षक के खिलाफ पूर्व में भी जांच करवाई जा चुकी है और दो बार शिक्षक को इसी कारण निलंबित भी किया गया है। बता दें, एक बार फिर से शिक्षक शराब के नशे में चूर होकर स्कूल पहुंचा है जिस पर उचित खण्ड शिक्षा अधिकारी बीरोखाल को जांच सौंपी है।

Also Read: Ramnagar News: कॉर्बेट निदेशक के कार्यालय में आग लगने से मचा हड़कंप, शार्ट सर्किट से हुआ हादसा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular