Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsPauri Rape Case: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले का किया ऐसा सुलूक,...

Pauri Rape Case: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले का किया ऐसा सुलूक, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Pauri Rape Case: कीर्तिनगर तहसील के अंतर्गत बडियारगढ़ के तेगढ़ बाजार क्षेत्र में गांव की एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में राजस्व पुलिस ने मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया है। पीड़िता के 6 महीने की गर्भवती होने पर ग्रामीणों व परिवारजन को इसका पता चला। गुस्साए लोगों ने आरोपित युवक को दबोच लिया और जमकर पिटाई करते हुए उसके सिर के बाल भी काटे और मुंह काला किया।

घटना की सूचना मिलते ही उप-जिलाधिकारी कीर्तिनगर सोनिया पंत राजस्व कर्मियों और पुलिस बल के साथ तुरंत मौके पर भी पहुंची। जिलाधिकारी के निर्देश पर मामला सिविल पुलिस को सौंपा गया। जानकारी के अनुसार, 6 महीने पहले आरोपित युवक दिल जफर (23) ने नाबालिग को डरा धमका कर दुष्कर्म किया था।

शारीरिक बदलाव आने पर हुआ मामले का खुलासा

आरोपित राजमिस्त्री का काम करता है और मूल रूप से बहादुरगंज, जिला किशनगंज बिहार का रहने वाला है। गांव में उसका आना-जाना था। पीड़िता के करीब 6 महीने की गर्भवती होने और शारीरिक बदलाव होने पर मामला प्रकाश में आया। पूछताछ करने पर पीड़िता ने स्वजन को आपबीती बताई। इसके बाद से विगत चार दिनों से ग्रामीण व स्वजन आरोपित को ढूंढ रहे थे।

ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा

शुक्रवार को आरोपित को ग्रामीणों ने तेगढ़ बाजार क्षेत्र में देखा जिससे वह आक्रोशित हो गए और बाजार में ही आरोपी युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने उसका मुंह काला कर दिया और उसके साथ ही उसके सिर के बाल भी काट दिए। इस घटना की सूचना मिलते ही उप-जिलाधिकारी कीर्तिनगर, सोनिया पंत राजस्व कर्मियों और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची।

आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा-376 व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

राजस्व पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। प्रशासन और पुलिस इस मामले पर अभी कुछ ज्यादा कहने से भी बच रहा है। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी टिहरी मयूर दीक्षित के निर्देश पर मामला सिविल पुलिस को सौंपा गया। अब कीर्तिनगर पुलिस इस मामले पर अग्रिम कार्रवाई करेगी।

Read more: Sensational News Of Dehradun: बेजुबानों के साथ दिल दहला देने वाला किया सुलूक, मृत पाए गए थे 15 बंदर; हुआ खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular