Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsPawan Singh: आरा से संसद आने को तैयार पॉवर स्टार पवन सिंह,...

Pawan Singh: आरा से संसद आने को तैयार पॉवर स्टार पवन सिंह, BJP को लेकर कही बड़ी बात

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Pawan Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह 2023 लोकसभा चुनाव में आरा से अपनी दावेदारी ठोकने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने पटना बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिससा लिया। कार्यक्रम के बाद जब उनसे लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वारा जो भी कहा जाएगा वो करूंगा।

आदेश का इंतजार

चुनाव लड़ने की इच्छा पर उन्होंने कहा कि किसको आगे बढ़ने का मन नहीं करता  है। उ कमर कस चुके हैं बस आदेश का इंतजार है, दर्शकों ने गायक से नायक बनाया आगे जो जनता की मर्जी। बता दें कि पवन सिंह बीजेपी की तरफ से मेरी माटी -मेरा देश कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। भाजपा की तरफ से आज बिहार के 1500 युवाओं को अमृत कलश के साथ स्पेशल ट्रेन से दिल्ली रवाना किया जाएगा।

नीतीश-तेजस्वी पर बोलने से बचे

पवन सिंह से जब यह सवाल किया गया कि कार्यक्रम के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि बिहार सरकार देश के मुद्दों को लेकर चिंतित नहीं है। इस सवाल पर पवन सिंह ने गोल मटोल जवाब दिया। उन्होंने कि वो पार्टी के नए सिपाही हैं। उन्हें बहुत जानकारी नहीं हैं और जिस मुद्दे पर जानकारी नहीं होती वो उस पर नहीं बोलते।

स्पेशल ट्रेन से जाएंगे दिल्ली

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रदेश कार्यालय से आज अमृत कलश यात्रा को दिल्ली रवाना किया जा रहा है। युवा अमृत कलश को लेकर भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। युवाओं में अमृत कलश यात्रा को लेकर काफी उत्साह है। बिहार के 1500 युवाओं को अमृत कलश के साथ दिल्ली रवाना किया जाएगा।

Also Read: दीपावली पर डिस्काउंट पर मिल रही ये लाइट, जानें ऑफर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular