Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआगराAgra News : राधास्वामी मठ के लोगो ने किया अवैध कब्जा, ग्रामीणों...

Agra News : राधास्वामी मठ के लोगो ने किया अवैध कब्जा, ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Agra News: ताज नगरी के दयालबाग में सत्संगी और पुलिस में चल रहे बवाल के बीच ग्रामीणों ने सत्संग मठ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ग्रामीण 1953 के कागजात लेकर प्रशासन को देने के लिए तैयार है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है।राधा स्वामी सत्संग मठ के लोगों ने हमारे पूर्वजों से प्रसाद खिलाकर धोखे से कुछ जमीन अपने नाम कर ली है।

भू माफिया बने राधा स्वामी मठ के लोंग

कुछ जमीन ऐसी है जिन पर राधास्वामी मठ के लोगो ने अवैध कब्जा कर लिया है। भू माफिया बने राधा स्वामी मठ के लोगों पर योगी सरकार में पहली बार कार्रवाई हुई है। राधा स्वामी मठ के लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया था। जिसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए थे। उसको देखते हुए ग्रामीण अब सड़कों पर आ गए हैं।

कंधे से कंधा मिलाकर चलने को मजबूर ग्रामीण

और वह प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कर रहे हैं। योगी सरकार में ग्रामीणों को आस जगी है। कि उनकी जमीन अब उनको राधा स्वामी मठ के भूमाफियाओं से मुक्त कराकर मिल जाएगी। आम लोगों के रास्ते पर कब्जा करने वाले राधा स्वामी मठ के लोग। अब योगी सरकार में प्रशासन के चाबुक से नहीं बच पाएंगे। इंडिया न्यूज़ पर ग्रामीणों ने 1953 के वह कागजात दिखाए हैं।

ग्रामीणों ने 1953 के दिखाए कागजात

जिनमें उनके नाम जमीन दर्शाई गई है। वह जमीन अब राधा स्वामी मठ ने कब्जाई हुई है। ग्रामीणों का साफ कहना है।की प्रशासन को बेकपुट पर नहीं आना है। राधा स्वामी मठ के लोगों से लड़ने के लिए अब ग्रामीण प्रशासन के साथ खड़े हैं। इंडिया न्यूज़ संवाददाता मनोज चाहर ने ग्रामीणों से खास बातचीत की है उन्होंने और क्या कुछ कहा है आपको सुनाते हैं।

ये भी पढ़े

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular