Friday, July 5, 2024
HomeEducationPG College Lohaghat: छात्रसंघ ने दी पदाधिकारियों को चेतावन, तीन दिन में...

PG College Lohaghat: छात्रसंघ ने दी पदाधिकारियों को चेतावन, तीन दिन में मागें पूरी ना होने पर अनशन की तैयारी, प्रथम वर्ष की एडमिशन प्रक्रिया ठंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),PG College Lohaghat: पीजी कॉलेज लोहाघाट के छात्रसंघ पदाधिकारियों व कॉलेज प्रशासन के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद के चलते कालेज में प्रथम वर्ष की एडमिशन प्रक्रिया ठप हो चुकी है। वहीं छात्रसंघ अध्यक्ष मयंक ढेक व एबीवीपी के प्रदेश सह संयोजक विवेक पुजारी ने चेतावनी देते हुए कहा अगर कॉलेज प्रशासन प्रथम वर्ष के छात्रों को 3 दिन के भीतर मनचाहे विषय में एडमिशन नहीं देता है, तो छात्रसंघ पदाधिकारी कॉलेज के छात्र छात्राओं के साथ लेकर कॉलेज में अनशन में बैठ जाएंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी वही छात्रसंघ पदाधिकारियों ने अपनी मांगों को लेकर सीएम धामी से खटीमा में मुलाकात कर कॉलेज में सीटें बढ़ाने, कॉलेज की प्राचार्य को हटाने तथा लेजर रजिस्टर के फटे हुए पन्नो की जांच करने की मांग करी थी।

द्वितीय वर्ष की एडमिशन प्रक्रिया शुरू

जिस पर सीएम के द्वारा उन्हें उचित आश्वासन दिया गया था। वहीं कालेज में द्वितीय वर्ष की एडमिशन प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है। वही कॉलेज की प्राचार्य डॉ संगीता गुप्ता पहले ही कह चुकी है। जब तक उन्हें हाईकमान से लिखित में आदेश नहीं मिलेगा वह कॉलेज में अधिक सीटों में प्रवेश नहीं देंगी।

ये है पूरा मामला

मालूम हो इस विवाद के चलते छात्रसंघ पदाधिकारी वह कॉलेज का स्टाफ एक दूसरे के खिलाफ धरने तक में बैठ चुके हैं। मांगों को लेकर छात्रसंघ पदाधिकारियों ने कालेज की छत में चढ़कर आत्महत्या की धमकी तक दे डाली थी। इतने दिन बीत जाने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: खतरे के निशान से ऊपर गंगा नदी, अलर्ट पर उत्तराखंड, जानें किन इलाकों को खतरा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular