Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsSaharanpur Viral News : सहारनपुर में चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ...

Saharanpur Viral News : सहारनपुर में चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ शराब पार्टी का फोटो वायरल, प्रभारी के खिलाफ बैठाई जांच, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

Saharanpur Viral News : यूपी सहारनपुर के खाताखेड़ी चौकी में चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर एक व्यक्ति शराब पी रहा है। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली मंडी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

  • क्या है पूरा मामला
  • शराब के नशे में किया काम
  • एसएसपी ने दी जानकारी

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह घटना कोतवाली मंडी क्षेत्र की खाताखेड़ी चौकी की है। जहा एक व्यक्ति चौकी में पहुंचा और चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ कर टेबल पर नमकीन के पैकेट व पानी की बोतल रखी। फिर आरोपी ने यहां बैठकर शराब पी, जिसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फोटो में साफ दिखा रहा है कि आरोपी गिलास में शराब डाल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार उस समय चौकी इंचार्ज सचिन त्यागी चौकी पर मौजूद नहीं थे।

शराब के नशे में किया काम

फोटो वायरल होने के बाद कोतवाली मंडी पुलिस ने आरोपी इमरान पुत्र इरफान निवासी खाताखेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कि जिसमे आरोपी ने बताया कि वह शराब के नशे में ही वह चौकी पर गया और उसके बाद चौकी प्रभारी की कुर्सी पर बैठकर शराब पी।

एसएसपी ने दी जानकारी

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने चौकी इंचार्ज सचिन त्यागी को निलंबित कर दिया और एसएसपी ने जांच भी बैठा दी है। एसएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

also read – सीएम योगी को कोर्ट से मिली राहत, जानिए किस मामले में मुकदमा दर्ज करने की थी अर्जी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular