Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsPilibhit News : बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर...

Pilibhit News : बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा कि …

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Pilibhit News पीलीभीत : पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर एक बार फिर भाजपा सरकार को जमकर घेरा है। उन्होंने कहा कि देश में लगभग 1 करोड़ सरकारी पद खाली पड़े हैं। घर घर में बेरोजगार बैठे हैं तो नौकरियां क्यों नहीं मिल रही हैं दे, ऐसा इसलिए है ताकि पैसा बचाकर चुनाव में रेवड़ियां बाटी जाएं।

आटा-चावल दाल मुफ्त में दिया जाए। दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे सांसद वरुण गांधी ने सोमवार को बिलसंडा के कई गांवों में जनसंवाद कार्यक्रमों को संबोधित किया।

राजनीति में भ्रष्टाचार बहुत –  वरुण गांधी

सांसद वरुण गांधी ने बोला कि राजनीति में भ्रष्टाचार बहुत है। मैं आज तक सांसद की पेमेंट तक नहीं लिया हूं। यहां तक की मैं सरकारी गाड़ी का भी इस्तेमाल नहीं करता हूं।

लाभ लूंगा तो बेबाकी से बोल नही पाऊंगा उन्होंने बोला कि जिले के अन्य नेताओं को देखा जाए तो सबने बनने के बाद अपना बहुत फायदा किया। उनकी पहले की स्थिति और आज की स्थिति देखिए।

संजय गांधी का बेटा हूं – वरुण गांधी ने कही ये बात

वरुण गांधी को छोड़कर पीलीभीत के सभी नेता घूसखोरी खाते हैं, यह जनता का पैसा है। मुझे दिखाने वाली राजनीतिक नहीं करनी। मुझे ऐसी राजनीतिक करनी है, जिसमें आप लोगों का साथ हो। एक समय था, जब उसूलों की राजनीतिक होती थी।

नारे लगते थे देश का नेता कैसा हो महात्मा गंधी या भगत सिंह जैसा हो, लेकिन आज का नारा है, देश का नेता कैसा होना चाहिए, जिसके पास सबसे अधिक पैसा हो, वो होगा देश का नेता।

Also Read – Fatehpur Breaking : कलयुगी पिता ने ‘बाप – बेटी’ के रिश्तों को किया कलंकित, आखिर क्यों कराया गर्भपात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular