Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशpilibhit News: विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी, मामला हुआ...

pilibhit News: विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी, मामला हुआ दर्ज….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), pilibhit News: पीलीभीत में एक युवक ने विदेश में अच्छी नौकरी का सपना दिखाकर दर्जनों युवकों से लाखों रुपए की ठगी कर ली है इतना ही नहीं आरोपी ने टूरिस्ट वीजा पर सभी को दुबई भी भेज दिया जहां पीड़ितों को ठगी का एहसास हुआ जिसके बाद वह भारत लौट कर आए हैं मामले में एसपी से आरोपी युवक की शिकायत करते हुए कार्रवाई करने व इंसाफ दिलाने की मांग की गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पीलीभीत के थाना न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम सूरजपुर के रहने वाले प्रेमपाल आसपास के गांव में घूमता था और लोगों को विदेश भेज कर अच्छी नौकरी दिलाने का सपना दिखाता था जिससे प्रभावित होकर तमाम गांवो के दर्जनों युवाओं ने प्रेमपाल को लाखों रुपए दे दिए थाना गजरौला के ग्राम अग्यारी में ही लगभग एक दर्जन लोगों ने प्रेमपाल को लाखों रुपए दिए।

जिसमें रामावतार ने जहां 2 लाख 85 हजार तो वही दीनदयाल ने अपने बेटे की नौकरी के लिए डेढ़ लाख रुपए दिए। यह लोग जब दुबई पहुंचे तो नौकरी नहीं लगी तब जाकर ठगी का एहसास हुआ। आरोपी ने इन सभी को टूरिस्ट वीजा पर दुबई भेजा था वापस आने पर इन्होंने अब एसपी से मामले की शिकायत करते हुए रुपए वापस दिलाने व आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।

Also Read: UP Crime: कुड़वार थानाक्षेत्र में अज्ञात बदमाशों एक दुकानदार को मारी गोली, परिजनों ने जताई लूट के प्रयास की आशंका, जानें पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular