Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsPilibhit News: पीलीभीत के मधोंटांडा के मुख्य बाजार में हुआ हंगामा, दबंगो...

Pilibhit News: पीलीभीत के मधोंटांडा के मुख्य बाजार में हुआ हंगामा, दबंगो ने युवक को पीटा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), कुलदीप कल्प, Pilibhit News: मामूली विवाद को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई। यहां एक पक्ष के दर्जन भर युवक तलवारे और लाठियां लेकर दूसरे पक्ष के दुकान पर पहुंच गए और वहां काम करने वाले युवक को पीट दिया और दुकान में तोड़फोड़ की जिससे बाजार में भगदड़ मच गई। इस दौरान दुकान के मालिक ने युवक को बचाने की कोशिश की। तो दबंगों ने मालिक पर भी हमला बोल दिया पुलिस ने इस पूरे मामले में तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है।

दूकान में भी दबंगो ने की तोडफ़ोड़

पीलीभीत के मधोंटांडा कस्बे के मुख्य मार्ग पर शाहनवाज अली नाम के व्यक्ति की टेंट और इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है दुकान पर वहीं का रहने वाला दीपक गिरी काम करता था दीपक का कहना है कि कुछ दिनों से एक संगठन से जुड़े कुछ युवक को दुकान पर आकर कहां-सुनी कर रहे हैं जिसको लेकर दुकान मालिक ने उन लोगों को डांट कर भगा दिया। करीब 5 घंटे बाद ही एक दर्जन युवक हाथ में तलवारे डंडे लेकर दुकान पर पहुंच गए और दुकान के अंदर घुसकर तोड़फोड़ करने लगे यह ड्रामा तकरीबन 20 मिनट चलाता रहा बताया जा रहा है कि दबंग लोग अपना तांडव करते रहे जिससे बाजार में भी भगदड़ मच गई।

हिन्दू -मुस्लिम का था मामला

मामला हिंदू और मुस्लिम पक्ष के लोगों का था इसके बाद इसको संप्रदायिक रंग देने की भी कोशिश की गई मगर पुलिस ने भी अपनी शक्ति दिखाई और मामले को तूल पकड़ने नहीं दिया फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी ले लिया है और पूछताछ में जुट गई है।

यह भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular