Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsPithoragarh Crime: पिथौरागढ़ में हुए तिहरे हत्याकांड में नया खुलासा, तीन नहीं...

Pithoragarh Crime: पिथौरागढ़ में हुए तिहरे हत्याकांड में नया खुलासा, तीन नहीं बल्कि चार लोगों के हुए कत्ल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),पिथौरागढ़,” Pithoragarh Crime” : प्रदेश के पिथौरागढ़ में हुए सनसनी हत्याकांड से एक ओर जहां इलाके में दहसत का महौल है तो वहीं इस मामले में नया खुलासा हुआ है। बता दें कि गंगोलीहाट के बुरसम गांव में तिहरा नहीं बल्कि चौहरा हत्याकांड हुआ है। पुलिस लगातार मामल में नए खुलासे कर रही है।

अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी

बता दें, गंगोलीहाट के बुरसम गांव में तिहरा हत्याकांड में नया मोड़ आया है। जहां गांव में तिहरा नहीं चौहरा हत्याकांड हुए है। हत्यारोपी ने ताई, भाभी, बहन सहित, अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी। खबर के अनुसार ये पता चला था की तीन हत्या कर आरोपी पत्नी सहित फरार हो गया था ।

अब वहीं, तीन लाशों के बाद घर से कुछ दूर, पुराने घर में संतोष राम(आरोपी) की पत्नी चंद्रकला की लाश मिली है। ग्रामप्रधान की सूचना पर, पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की टीम, देर रात बुरसम गांव पहुंची थी। वहीं, पुलिस द्वारा सभी हत्याओं की वजह, घरेलू कलह बताई जा रही है। पुलिस अभी भी हत्यारोपी की तलाश में जुटी हुई है।

तीन लोगों की हत्या कर फरार हुआ था आरोपी

जिले के गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र में संतोष राम ने अपनी ही ताई, ताई की बेटी व बहू की हत्या कर दी। इस हत्याकांड से इलाके में दहशत फैल गई है। मामला बुरसम गांव का है। आरोपी हत्या करने के बाद से ही घर से फरार है। पुलिस को कल सुबह ही घटना की सूचना मिली। तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर रवाना हुई।

Also Read: Champawat News: पुलिसकर्मी व लोगों के बीच सड़क में हुई मारपीट का वीडियो वायरल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular