Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडPithoragarh News: पिथौरागढ़ के मुवानी पहुंचे CM धामी, कई विकास योजनाओं की...

Pithoragarh News: पिथौरागढ़ के मुवानी पहुंचे CM धामी, कई विकास योजनाओं की करी घोषणा

- Advertisement -

Pithoragarh News: (CM Dhami announced several development schemes) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने पिथौरागढ़ दौरे पर रहे। जहां उन्होंने शेर सिंह कार्की सरस्वती विहार विद्यालय मुवानी में एक कार्यक्रम के दौरान शिरकत की। बता दें, सीएम धामी ने यहां पहुंचकर सरस्वती विहार में नवनिर्मित भाऊराव देवरस सभागार का लोकार्पण किया। इस दौरान उनके साथ इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री एवं महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी मौजूद रहे।

खबर में खास:-

  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने पिथौरागढ़ दौरे पर
  • आप सभी लोगों का मैं स्वागत करता हूं- सीएम धामी
  • विश्व भारत के ज्ञान-विज्ञान से परिचित हो रहा

आप सभी लोगों का मैं स्वागत करता हूं- सीएम धामी

सीएम धामी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी लोगों का मैं स्वागत करता हूं।”आज यहाँ बहुत ही भव्य सभागार का लोकार्पण किया गया है। जिसकी मैं आप सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। वहीं सीएम बोले यहां आकर मैं स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।
“हमें अपनी क्षमता का उपयोग गांव के विकास के लिए करना है। आज हमारी मातृशक्ति द्वारा बनाए जा रहे उत्पादों की हिलांस और हिमाद्री के माध्यम से मार्केटिंग की जा रही है।

विश्व भारत के ज्ञान-विज्ञान से परिचित हो रहा

माता-पिता के बाद यदि कोई शिक्षा देने का काम करता है तो हमारे शिक्षक हैं। आज प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पूरा विश्व भारत के ज्ञान-विज्ञान से परिचित हो रहा है और भारत का अनुसरण कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा शेर सिंह कार्की जी द्वारा समाज के लिए किए गए विशिष्ट कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता। इस अवसर पर प्रदेश सरकार विद्यालय के विस्तारीकरण हेतु 50 लाख रुपए की धनराशि, रामगंगा में मोटर पुल निर्माण एवं मुवानी महाविद्यालय में रोड के डामरीकरण की घोषणा करती है।

Also Read: Champawat News: अग्निशमन सेवा सप्ताह के तहत फायर कर्मियों ने राजकीय पॉलिटेक्निक में किया मांक ड्रिल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular