Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsPithoragarh News: आपसी विवाद के चलते चचेरे भाई की हत्या

Pithoragarh News: आपसी विवाद के चलते चचेरे भाई की हत्या

- Advertisement -

Pithoragarh News: (Cousin’s murder due to mutual dispute) धारचूला में एक विवाद के चलते युवक ने अपने ही चचेरे भाई की हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

खबर में खास:-

  • युवक ने अपने ही चचेरे भाई की हत्या कर दी
  • आईपीसी की धारा-302 के तहत मुकदमा

विवाद के चलते चचेरे भाई की हत्या

धारचूला के सुवा गांव में युवक ने आपसी विवाद के चलते चचेरे भाई की हत्या कर दी। बता दें, रविवार शाम सुवा गांव के खीम तोक निवासी 29 वर्षीय रूप सिंह और 22 वर्षीय देवेंद्र सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की नौबत हाथापाई तक की आ गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान मदन ने रूप सिंह की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। रूप सिंह के पिता मदन सिंह ने सोमवार को धारचूला कोतवाली में तहरीर दी। इसके बाद कोतवाल कुंवर सिंह रावत के नेतृत्व में एसआई अंबी आर्या, प्रदीप यादव सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पंचनामा भरने के बाद शव को सीएचसी(CHC) धारचूला लाया गया।

आईपीसी की धारा-302 के तहत मुकदमा

कोतवाल ने बताया कि आईपीसी(IPC) की धारा-302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। विवाद के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Also Read: Chamoli News: हादसा! कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे पर पहाड़ी से टकराया ट्रक, हादसे में तीन लोगों को आई गंभीर चोट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular