Tuesday, July 16, 2024
HomeमनोरंजनPM Modi ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- 'कांग्रेस सत्ता में आई...

PM Modi ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- ‘कांग्रेस सत्ता में आई तो राम मंदिर ढाह देगी’

PM Modi ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- 'कांग्रेस सत्ता में आई तो राम मंदिर ढाह देगी'

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), PM Modi: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार, 17 मई को एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा, “अगर कांग्रेस सत्ता में आई, तो वह अयोध्या में राम मंदिर को ‘बुलडोजर’ से ढहा देगी।”

इंडिया ब्लॉक को योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए- PM

प्रधान मंत्री ने आगे कहा, “उन्हें (इंडिया ब्लॉक को) योगी जी से ट्यूशन लेना चाहिए – कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं।” यह कहते हुए कि एक वोट की ताकत ने अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना के लिए 500 साल के लंबे इंतजार को समाप्त कर दिया, मोदी ने कहा कि लोग “राम लला को तंबू में देखकर” आंसू बहाते थे और पिछली सरकार की आलोचना करते थे।

रैली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार कौशल किशोर और यूपी कैबिनेट मंत्री सतीश चंद्र शर्मा भी उपस्थित थे। मोदी पार्टी की बाराबंकी उम्मीदवार राजरानी रावत और कौशल किशोर के लिए प्रचार कर रहे थे।

Also Read-UP News: हापुड़ में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो भी बनाई

विदेश जाने पर उपहार खरीदने की चिंता नहीं-PM

पीएम मोदी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य में उनकी सरकार के काम, खासकर एक जिला, एक उत्पाद (ओडीओपी) मिशन जैसी पहल की सराहना की। उन्होंने कहा, ”योगी जी के ओडीओपी मिशन के लिए धन्यवाद, अब मुझे विदेश जाने पर उपहार खरीदने की चिंता नहीं होती है।” उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के स्वच्छता अभियान ने राज्य में अनुकूल निवेश माहौल को बढ़ावा दिया है।

Also Read-UP News: महिला को तोतली कहने पर भिड़े दो पक्ष, बीच में आए मजदूर को पीटकर किया लहूलुहान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular