Sunday, June 30, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याPM Modi Ayodhya Visit: आज PM मोदी अयोध्या में, जानिए कैसा है...

PM Modi Ayodhya Visit: आज PM मोदी अयोध्या में, जानिए कैसा है राम नगरी का माहौल

- Advertisement -

India News,( इंडिया न्यूज़) PM Modi Ayodhya Visit: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा का कार्यकर्म है। पीएम नरेद्र मोदी ही रामलला की पहली आरती करेंगे। प्राणप्रतिष्ठा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को आयोध्या वासियों कई करोड़ों की सौगात देने वाले है। अयोध्या में पीएम मोदी के स्वागत के लिए बीते कई दिनों से तैयारियां की जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए सारी तैयारी पहले ही हो चुकी है। । पीएम नरेंद्र मोदी का अयोध्या में फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया जाएगा

क्यों है पीएम मोदी का आयोध्या दौरा
बताते चले की पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या वासियों को कई करोड़ों की विकास योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। यहां पर पीएम मोदी एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे और अयोध्या वासियों को करोड़ों की सौगात देंगे। पीएम मोदी के स्वागत के लिए रामनगरी को त्रेता युग की तरह सजाया गया है।

पीएम मोदी के आगमन पर इक़बाल अंसारी ने जताई खुशी

रामनगरी में पीएम मोदी के स्वागत को लेकर इक़बाल अंसारी ने कहा कि, पीएम मोदी को बधाई देने के लिए अयोध्या के लोग तैयार हैं। साथ ही कहा की यह अयोध्या का सौभाग्य है कि यहां बड़ी संख्या में लोग राम के दर्शन करने आ रहे है। यहां पर जिसका भी आगमन होगा उसका दिल से स्वागत किया जाएगा।

आपको बताते चले कि इक़बाल अंसारी अयोध्या रामजन्मभूमि और मस्जिद विवाद में बाबरी के पक्षकार रहे हैं। सालों तक राम मंदिर के निर्माण के लिए उन्होंने लड़ाई लड़ी थी।

Also Read

 

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular