Wednesday, May 15, 2024
HomeBreaking NewsPM Modi Birthday Special : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम...

PM Modi Birthday Special : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम योगी और डिप्टी सीएम ने दी बधाई, सीएम ने कहा- आपका समर्पण और दूरदर्शिता….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) PM Modi Birthday Special लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन के अवसर पर शुभकामनाएं दीं। सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम को टैग कर उनके समर्पण की सराहना की और उनके विजन को अतुलनीय बताया।

सीएम ने लिखा- भारत माता के परम भक्त, ‘न्यू इंडिया’ के निर्माता, ‘विकसित भारत’ के स्वप्नदृष्टा, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के लिए प्रतिबद्ध, दुनिया के सबसे लोकप्रिय राजनेता, देश के सबसे लोकप्रिय राजनेता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। हार्दिक बधाई!

‘विकसित भारत’ के निर्माण के लिए आपका समर्पण और दृष्टिकोण अतुलनीय है। सीएम ने कहा कि प्रभु श्री राम की कृपा से आपको लंबी उम्र और अच्छा स्वास्थ्य मिले, मेरी प्रार्थना है कि आपका यशस्वी नेतृत्व हम सभी को मिलता रहे।

डिप्टी सीएम ने बताया शक्तिशाली राजनेता

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा- ऐतिहासिक निर्णय लेने वाले आधुनिक भारत के निर्माता, कर्मयोगी, विश्व में भारत का परचम लहराने वाले, लोगों को अधिकार और सम्मान के साथ जरूरी सुविधाएं मुहैया कराकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक गरीब, पिछड़े और वंचित, विश्व के सबसे लोकप्रिय और शक्तिशाली राजनेता ।

एक भारत-श्रेष्ठ भारत के निर्माता, करोड़ों देशवासियों के हृदय सम्राट और नेता, हम सभी के प्रेरणा स्रोत और मार्गदर्शक, विकास पुरुष अपने जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ।

उन्होंने लिखा- प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों, सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें। पिछले 9 वर्षों में श्री मोदी जी के करिश्माई नेतृत्व ने देश के हर वर्ग में अभूतपूर्व ऊर्जा का संचार किया है।

कैबिनेट मंत्री ने कहा- भारत को आगे बढ़ते रहना चाहिए

इसके अलावा योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने भी पीएम को बधाई दी। उन्होंने लिखा- अपने निर्णायक नेतृत्व और दूरदर्शिता से विश्व मंच पर भारत को विकास और प्रगति का पर्याय बनाने वाले देश के सर्वप्रिय नेता, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह आपको चुनौतियों का सामना करने और सफल होने की शक्ति दे और आपके नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता रहे।

Also Read – UP National Education Policy : नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति के तहत यूपी में दो शनिवार को भी रहेगी छुट्टी, जानें कौन – कौन से…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular