Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशपीएम मोदी (PM Modi) से मिलने की इतनी दीवानगी की हजारों किमी...

पीएम मोदी (PM Modi) से मिलने की इतनी दीवानगी की हजारों किमी साइकिल लेकर निकला फैन, क्या है पूरी कहानी

- Advertisement -

(Fan came out with bicycle thousands of kilometers to meet  Modi): पीएम मोदी (PM Modi) से मिलने हजारों किमी साइकिल लेकर निकला फैन।

आज तक आपने कई क्रिकेटर (cricketer) बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) के साथ – साथ राजनेताओं के फैन तो बहुत देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ऐसे फैन की दीवानगी के बारे में बताएंगे जो हजारो किमी की दूरी साइकिल से तय करते हुए दिल्ली के लिए जा रहा है।

  • जमशेदपुर से दिल्ली के लिए निकला फैन
  • पीएम के तारीफ में बोली ये बात
  • डिम्पल यादव के साथ भी हुआ ये काम
जमशेदपुर से दिल्ली के लिए निकला फैन

मोदी के इस फैन ने झारखंड के जमशेदपुर से दिल्ली तक का सफर भी साइकिल से चुना है और उन्हें विशवास है कि जब वह दिल्ली पहुचेगा तो प्रधानमंत्री मोदी उनसे से जरूर मिलेंगे।

औरैया जिले के नेशनल हाईवे से गुजर रहा यह शख्स देखने मे साधारण शख्स है। लेकिन इस शख्स की अपने फैंन से दीवानगी ऐसी है। जिसे शायद लोग उस की दीवानगी के कार्यनामा सुनकर हंसी मजाक में लेते होंगे।

यह कोई बीजेपी का कोई छोटा नेता ही होगा क्योंकि साइकिल पर एक नेम प्लेट है। जिस पर इंग्लिश में लिखा है “जमशेदपुर टू दिल्ली” और उस पर एक तरफ तिरंगा झंडा है तो दूसरी तरफ बीजेपी का झंडा। देखने मे बिल्कुल साधारण सा दिखने वाला इस युवक का नाम फूल चन्द्र है।

पीएम के तारीफ में बोली ये बात

मोदी भक्त फूल चन्द्र ने कहा कि मेरे मन मे मोदी है। जमशेदपुर टाटा नगर से दिल्ली तक सिर्फ अपने मन मे बसे भगवान नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए मोदी भक्त फूल चंद्र लखरा ने 16 फरवरी से यात्रा शुरू की।

उससे कहा कि मोदी बहुत अच्छे इंसान हैं। लाखों-करोड़ों में से एक है देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। विदेशों में भी उनका नाम हो रहे हैं। फूल चंद्र ने 16 फरवरी से यह यात्रा शुरू की है।

डिम्पल यादव के साथ भी हुआ ये काम

इससे पहले भी मैनपुरी लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव के समय डिम्पल भाभी का एक फैन मिला था। जो अपने शरीर पर डिम्पल भाभी लिखा खुद उनके लिए चुनाव प्रचार किया था। जो लोगो के बीच खूब आकर्षित दिखा था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular