Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsPM MODI : PM मोदी की गारंटी पर आई VIDEO , आपने...

PM MODI : PM मोदी की गारंटी पर आई VIDEO , आपने देखी क्या?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) PM MODI Film : केंद्र सरकार द्वारा मुद्रा योजना के तहत 44 करोड़ से ज्यादा कोलैटरल फ्री लोन दिये गये हैं, जिससे करोड़ों लघु उद्यमी सशक्त हुए हैं। इनमें से 70% महिलाएं हैं। इसके साथ ही नौकरी चाहने वाले, अब नौकरी निर्माता हैं।

पीएम मोदी (PM MODI) की गारंटी ने नौकरी करने वालो को नौकरी देने वाला बना दिया है और देश की नारीशक्ति को देश के विकास में महत्वपूर्ण भागीदार बना दिया है।

8 अलग-अलग भाषाओं में पीएम मोदी की गारंटी के 10 साल पर फिल्म लॉन्च की गई है। जिसको पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। कल ही पीएम मोदी ने लोकसभा में अपनी गारंटियों के बारे में बताया था। इसमें मुद्रा योजना की भी चर्चा की थी।

इन 8 भाषाओं में लॉन्च की गई फिल्म

  •  मलयालम
  • तमिल
  • कन्नड़
  • असमिया
  • उड़िया
  • हिंदी
  • तेलुगु
  • बंगाली में लॉन्च किया गया है।

पीएम मोदी (PM MODI) ने लिखा कि

मुद्रा योजना ने न सिर्फ उद्यमिता को बढ़ावा दिया है, बल्कि करोड़ों लोगों के जीवन में अद्भुत बदलाव लाने का काम भी किया है। मुझे यह देखकर भी बहुत संतोष होता है कि इस योजना में हमारी माताओं-बहनों के साथ ही एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय के लाभार्थियों की संख्या सबसे अधिक है। https://t.co/Hc8ntxJy40

— Narendra Modi (@narendramodi) February 6, 2024

हिन्दी भाषा के फिल्म को पीएम मोदी ने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा है कि “मुद्रा योजना ने न सिर्फ उद्यमिता को बढ़ावा दिया है, बल्कि करोड़ों लोगों के जीवन में अद्भुत बदलाव लाने का काम भी किया है। मुझे यह देखकर भी बहुत संतोष होता है कि इस योजना में हमारी माताओं-बहनों के साथ ही एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय के लाभार्थियों की संख्या सबसे अधिक है।”

ओड़िया भाषा

पीएम मोदी ने बंगाली भाषा में फिल्म को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा है कि मुद्रा योजना एक परिवर्तनकारी पहल है, जो लाखों लोगों को सशक्त बनाती है और उद्यमशीलता को प्रोत्साहित करती है।

मलयालम भाषा

पीएम मोदी ने बंगाली भाषा में फिल्म को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा है कि मुद्रा योजना एक परिवर्तनकारी पहल है जो लाखों लोगों को सशक्त बनाती है और उद्यमशीलता को बढ़ावा देती है। इसी तरह, योजना के लाभार्थी महिलाओं, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति और ओबीसी की बड़ी संख्या भी उल्लेखनीय है।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular