Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsDehradun News: लोकसभा चुनाव को लेकर अक्टूबर में हो सकता है पीएम...

Dehradun News: लोकसभा चुनाव को लेकर अक्टूबर में हो सकता है पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरा, भाजपा ने की तैयारी शुरू

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dehradun News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिथौरागढ़ की जनसभा से लोकसभा चुनाव के लिए जनता को संबोधित करेंगे और चुनावी माहौल बनाएंगे। पीएम मोदी का 11 अक्तूबर से पिथौरागढ़ का दो दिवसीय दौरा हो सकता है। इसके बाद अक्तूबर महीने के दूसरे हफ्ते में वह बदरीनाथ और केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए आ सकते हैं। वहीं इस दौरे को देखते हुए भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है।

सीएम धामी पीएम मोदी से पहले ही कर चुके अनुरोध

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रधानमंत्री के दौरे की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि अभी अंतिम कार्यक्रम प्राप्त नहीं हुआ है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पिथौरागढ़ के दो दिवसीय प्रवास में पीएम मोदी 11 अक्तूबर को नारायण आश्रम में रात्रि प्रवास करेंगे। पीएम के दौरे से नारायण आश्रम को भी नई पहचान मिल सकेगी। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पीएम मोदी से इस संबंध में पहले ही अनुरोध किया था।

लोगों का उत्साहवर्द्धन करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी सीमा पर जौलिंगकांग स्थित आईटीबीपी की चौकी पर भी जाएंगे। वहीं उनका आदि कैलाश दर्शन के साथ सीमांत गांवों के स्थानीय लोगों से मिलने का भी कार्यक्रम हैं। पीएम के आगमन पर स्थानीय लोगों द्वारा तैयार उत्पादों की प्रदर्शनी भी लगेगी। पीएम मोदी प्रदर्शनी का अवलोकन कर लोगों का उत्साहवर्द्धन करेंगे।

रैली के जरिए पीएम भाजपा में जोश भरेंगे 

इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे पीएम मोदी पिथौरागढ़ बाजार में एक जनसभा करेंगे। इस जनसभा के लिए पार्टी तैयारी में जुट गई है। जल्द ही पार्टी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करके पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी, ताकि पीएम मोदी की भव्य जनसभा हो। वहीं पीएम मोदी की इस जनसभा को लोकसभा चुनाव की रणनीति से जोड़कर देखा जा रहा है।

माना जा रहा है कि रैली के जरिए पीएम भाजपा में जोश भरेंगे साथ ही पार्टी के पक्ष में वातावरण भी बनाएंगे। इसके बाद 24 अक्तूबर के आसपास पीएम मोदी बदरीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करने के लिए आ सकते हैं। इस दौरान भी उनकी जनसभा होने की संभावना है।

Read more: Mathura News : 14 वर्षीय किशोर श्रीकृष्ण से गंदर्भ विवाह कर बना सखी, क्या है पूरी कहानी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular