Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsPM Modi on ITV: I.N.D.I गठबंधन की Manifesto में मुस्लिम लीग की...

PM Modi on ITV: I.N.D.I गठबंधन की Manifesto में मुस्लिम लीग की छाप, बोले पीएम मोदी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), PM Modi on ITV: देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया न्यूज, NewsX और The Sunday Guardian को अपना सॉलिड इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने कई मसलों पर बात की इतना ही नहीं उन्होंने अपने चिरपरिचति अंदाज में हर सवाल का जवाब दिया।

मुस्लिम लीग की छाप

I.N.D.I गठबंधन बोलती है कि सभी लोगों के सम्पत्ति की जांच होंगी। इस सवाल पर पीएम ने कहा उनके Manifesto में मुस्लिम लीग की छाप थी। तो मैंने कहा उनके Manifesto पर मुस्लिम लीग की छाप है। इसपर मीडिया वाले ने मेरे पर सवाल खड़ा कर दिया। जिसके बाद मैंने पूर्व पीएम मनमोहन की पुरानी Interview को लेकर रख दिया। जिसमे उन्होंने कहा था कि देश के पहले संसाधन पर मुसलमानों का हक़ है।

Also Read- JaiRam Ramesh ने बीजेपी कसा तंज, कहा- ‘बीस साल बाद’ 4 जून को ‘2004 जैसा पल’ होगा

देश में अब तक 5 चरणों में हो चुका चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 धीरे-धीरे अब अपने समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। बीते 19 अप्रैल को चुनाव की शुरुआत हुई थी और अब तक देश के विभिन्न राज्यों व केंद्रशासित प्रदेशों में 5 चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। अब छठे चरण का चुनाव 25 मई और सातवें जो कि आखिरी चरण का चुनाव है उसके लिए मतदान 1 जून को संपन्न कराया जाएगा। छठे चरण में 8 राज्‍यों की 58 सीटों पर और सातवें चरण में 8 राज्‍यों की 57 सीटों पर वोटिंग होगी. 4 जून को सभी के नतीजे एक साथ आएंगे।

Also Read- PM Modi ने विपक्ष पर किया हमला, कहा- ‘सपा और कांग्रेस को कुंभ से ज्यादा अपने वोट बैंक की चिंता’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular