Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPM Modi Send Gift for Servicemen of Kashi Temple: काशी विश्वनाथ मंदिर...

PM Modi Send Gift for Servicemen of Kashi Temple: काशी विश्वनाथ मंदिर के सुरक्षाकर्मियों, सेवादारों और पुजारियों को प्रधानमंत्री मोदी ने भिजवाया खास तोहफा, गर्भगृह में प्रवेश पर लगी रोक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी:
PM Modi Send Gift for Servicemen of Kashi Temple: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) के सुरक्षाकर्मियों, सेवादारों और पुजारियों को ठंड से बचाने के लिए 100 जोड़ी जूट के जूते उपहार के तौर पर भिजवाए हैं। मंदिर प्रशासन ने कोरोना के दृष्टिगत मंदिर परिसर में आने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा को देखते हुए गर्भगृह में प्रवेश पर रोक लगा दी है। साथ ही नए नियम लागू कर दिए हैं।

PM Modi Send Gift for Servicemen of Kashi Temple

काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में लेदर और रबर से निर्मित जूते-चप्पल को पहनकर प्रवेश करना प्रतिबंधित है। कड़ाके की ठंड में बिना जूते-चप्पल 8 घंटे की ड्यूटी में सुरक्षाकर्मियों को मुश्किल हो रही थी। जिसे देखते हुए सुरक्षाकर्मियों को लकड़ी की खड़ाऊ भेंट की गई थी, लेकिन लकड़ी की खड़ाऊ पहनकर भी कर्मचारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद पीएम मोदी ने उनके लिए जूट के जूते भिजवाए हैं।

मंदिर के गर्भगृह में भक्तों के प्रवेश पर रोक PM Modi Send Gift for Servicemen of Kashi Temple

पीएम मोदी ने काशी दर्शन के दौरान कर्मचारियों की समस्याओं को देखा था। पीएमओ कार्यालय ने सभी सुरक्षाकर्मियों, सेवादारों और पुजारियों के लिए जूट से निर्मित जूते भिजवाए हैं। मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने बताया है कि आज सभी कर्मचारियों, सेवादारों और सुरक्षाकर्मियों में लगभग 100 जोड़ी जूतों का वितरण किया गया है। यह पीएमओ कार्यालय की ओर से भेजा गया है।

मंदिर परिसर में ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों की परेशानी को पीएम मोदी ने संज्ञान में लिया था, जिसके बाद जूट से बने जूते को मंदिर प्रशासन को भिजवाया गया है। जिसे सभी लोगों में वितरित किया जा रहा है। कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर के गर्भगृह में भक्तों के प्रवेश पर अगले आदेश तक रोक लगा दी गई है।

Read More: BJP Meeting in Delhi On 11 January: भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को दिल्ली में करेगी उम्मीदवारों को लेकर मंथन, 13 जनवरी को कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular