Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsPM Modi Shared Ram Bhajan: पीएम मोदी ने भगवान राम के...

PM Modi Shared Ram Bhajan: पीएम मोदी ने भगवान राम के भजन को किया एक्स पर पोस्ट,राम भक्तों ने की भजन की तारीफ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) PM Modi Shared Ram Bhajan: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होगा। इसकी तैयारियां लभभग पूरी हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर भगवान राम से जुड़े भजनों को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

गुरुवार यानी 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जाने माने गीतकार हंसराज रघुवंशी कि भगवान राम को समर्पित भजन को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर किया है. पीएम मोदी ने लोगों से इस भजन को सुनने की अपील की है। इसमें भगवान राम के प्रति भक्तों की भावनाएं हैं।

” भक्तजन अपनी भावनाएं कर रहे प्रकट”

यूट्यूब पर हंसराज रघुवंशी के भजन को काफी पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर हंसराज रघुवंशी के भजन को शेयर किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ‘अयोध्या में प्रभु श्री राम के आगमन को लेकर पूरा देश उनका इंतजार कर रहा है। राम भगवान की भक्ति में डूबे भक्तजन इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे है। आप भी सुनिए यह सुंदर भजन

पीएम मोदी ने की भगवान राम से जुड़े भजनों को शेयर करने की अपील

बताते चले कि बीते रविवार को मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर देश भर में लोगों से अपील की थी कि वे इससे संबंधित भजन जैसी अपनी रचनाओं को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें। और हैशटैग ‘श्री राम भजन’ के साथ साझा करें।

Read also: YSR Telangana Party: वाई एस शर्मिला ने की YSRTP का कांग्रेस में विलय, जानें वजह

 

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular