Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsPm Modi Uttarakhand Visit: प्रधानमंत्री मोदी जल्द करेंगे उत्तराखंड का दौरा, इस...

Pm Modi Uttarakhand Visit: प्रधानमंत्री मोदी जल्द करेंगे उत्तराखंड का दौरा, इस आश्रम में गुजार सकते है 2 दिन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Pm Modi Uttarakhand Visit: पीएम नरेंद्र मोदी के लोहाघाट स्थित अद्वैत आश्रम मायावती के संभावित दौरे को देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड पर हैं। जिसको देखते हुए प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है। कल यानी रविवार के दिन नवनीत पांडे ने आला अधिकारियों के साथ मायावती आश्रम और लोहाघाट क्षेत्र का दौरा कर विभाग की ओर से हो रही तैयारियों को देखा। जिसको लेकर डिएम मायावती आश्रम भी पहुंची और आश्रम के अध्यक्ष से वार्ता की।

जिलाधिकारी ने संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा कार्य करने के दिए निर्देश

जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को लोहाघाट से मायावती तक सड़क की मरम्मत, पेंटिंग कार्य, सुरक्षा बैरियर लगाने, नालियों का निर्माण, सड़क किनारे लगे पेड़ों की पेंटिंग, विभिन्न स्थानों पर रिफ्लेक्टर लगाने और संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा कार्य करने के निर्देश दिए हैं। बाद में उन्होंने आश्रम अध्यक्ष मायावती स्वामी शुद्धिदानंद महाराज से प्रधानमंत्री के संभावित आश्रम दौरे पर चर्चा की। इसके अलावा, जिला न्यायाधीश ने प्रधानमंत्री की रात्रि विश्राम की स्थिति का भी विश्लेषण किया।

10 से 15 तारीख के बीच मायावती आश्रम आ सकते है पीएम

सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी अक्टूबर 10 से 15 तारीख के बीच मायावती आश्रम आ सकते हैं। जिसके लिए पूरा प्रशासनिक अमला तैयारी में जुट गया है। डीएम पांडे के द्वारा सभी अधिकारियों को निरीक्षण के बाद जरूरी दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। वही हेलीकॉप्टर के भी द्वारा क्षेत्र की हेलीपैड की रेकी करी गई। जानकारी के मुताबिक अगर पीएम मोदी अद्वैत आश्रम मायावती आते हैं तो अद्वैत आश्रम मायावती के साथ साथ पूरे लोहाघाट क्षेत्र को एक नई पहचान मिलेगी निरीक्षण के दौरान एसपी चंपावत देवेंद्र पींचा ,एडीएम हेमंत वर्मा, एसडीएम रिंकु बिष्ट, तहसीलदार विजय गोस्वामी, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता संजय चौहान सहित कई विभागीय अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Nainital News: बड़ी खबर! नैनीताल के होटल में अवैध रूप से जुआ खेल रहे 21 युवक गिरफ्तार, फड़ से इतने रुपए की नगद बरामद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular