Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPM Modi Will Interact With BJP Workers in Varanasi: यूपी विधानसभा चुनाव...

PM Modi Will Interact With BJP Workers in Varanasi: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में देंगे योगी सरकार का मंत्र, 18 जनवरी को करेंगे कार्यकर्ताओं से संवाद

- Advertisement -

PM Modi Will Interact With BJP Workers in Varanasi

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
PM Modi Will Interact With BJP Workers in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आगामी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh assembly elections 2022) के लिए 18 जनवरी को वाराणसी के बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। यह जानकारी भाजपा ने शनिवार को दी है।

निर्वाचन आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा करने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी का यह पहला राजनीतिक कार्यक्रम होगा। सूत्रों ने बताया है कि पीएम संभवत: डिजिटल संवाद करेंगे। बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई ने कार्यक्रम की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी और लोगों से नमो ऐप के जरिए अपने विचार एवं सुझाव साझा करने को कहा है।

पीएम ने की योगी सरकार के काम की तारीफ

पीएम मोदी चुनावों की तारीखों के ऐलान से पहले उत्तर प्रदेश के कई दौरे कर चुके हैं। अपने दौरों के दौरान पीएम ने कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। अपने दौरे के दौरान पीएम ने योगी सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने उत्तर प्रदेश में लॉ एंड आॅर्डर में कथित सुधार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ के काम की सराहना भी की थी। पीएम ने ट्वीट कर कहा था कि यूपी में योगी बहुत उपयोगी।

जिले की जनता का पार्टी की तरफ झुकाव

पीएम मोदी बूथ स्तर कार्यकर्ताओं से संवाद करते रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बूथ को भी मजबूत करने की बात की हैं। वाराणसी में मोदी के विकास मॉडल की वजह से जिले की जनता का भाजपा के प्रति झुकाव दिख रहा है। वाराणसी का विधानसभा क्षेत्र विश्वनाथ कॉरिडोर धाम बनने के बाद बीजेपी के लिए काफी मजबूत दिखाई दे रहा है।

Read More: No Alliance Between Azad Samaj Party and SP: चंद्रशेखर और अखिलेश में नहीं हुआ गठबंधन, भीम आर्मी चीफ बोले- अपने दम पर चुनाव लड़ेगा बहुजन समाज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular