Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsPM Narendra Modi: बस्ती में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी बोले...

PM Narendra Modi: बस्ती में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी बोले “सब भाई – बहिनिन क राम-राम”

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज (बुधवार) को बस्ती में जनसभा की, इस दौरान CM योगी आदित्यनाथ ने कहा ” 400 पार सुनते ही सपा कांग्रेस को चक्कर आने लगता है।”

अंत में तो मोदी ही जीतेंगे- CM योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि यूपी की 80 सीटों पर बीजेपी की जीत का रास्ता साफ है। हम सभी आत्मनिर्भरता और विकसित भारत की दिशा में कठिन परिश्रम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में 400 के दशक के मामले में हलचल मची हुई है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के 400 पद पर चुनाव नहीं हो रहे हैं। योगी ने कहा कि अंत में मोदी ही जीतेंगे।

ये भी पढ़ें: UP News: ‘वरुण का इंटेलिजेंस लेवल..’, राहुल गांधी से वरुण गांधी की तुलना पर ये बोली मेनका गांधी

योगी ने बताया कि 5 चरण के चुनाव पूरे हो चुके हैं और 4 जून को नतीजों की घोषणा की जाएगी , अब किसी भी स्थिति पर संदेह नहीं है । सभी दिशाओं से एक ही लक्ष्य आ रहा है – मोदी सरकार की जीत। उन्होंने कहा कि इस देश में कई लोगों को अपने बेटे के जन्मदिन और शादी की तारीख तक याद नहीं है , लेकिन हर बच्चे को पता है कि 22 जनवरी 2024 का महत्व, जब मैं ये तारीख बोलता हूँ , तो देश के हर कोने से आवाज़ आती है – “जय श्री राम।”

PM मोदी ने कहा ये…

मोदी ने दावा किया कि भारत आज दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। वे इस विकास की दिशा में कई कदम रखते हैं। वे कहते हैं कि भारत ने अपने स्थान को बनाया है। अब भारत को वैश्विक मंचों पर भी एक बड़ी आवाज का मौका मिला है और उसकी बातें चर्चा में रहती हैं। साथ ही, उनका फैसला भी विश्व में महत्वपूर्ण माना जाता हैं।

प्रधानमंत्री ने उदाहरण के तौर पर कहा कि पाकिस्तान अब संकटग्रस्त हो गया है, हालांकि उनकी हमदर्द सपा-कांग्रेस द्वारा निर्देशित लोगों के कहने पर अब भारत हावी होने के लिए तैयार हो रहा है। भारत से क्यों डरे ? आज भारत में कांग्रेस की सरकार नहीं है, वर्ना की मजबूत सरकार है । भारत आज घर पर हमलों के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: Akhilesh Yadav: चुनावी दौर में अपर्णा यादव जेठ धर्मेंद्र के खिलाफ रोडशो करेंगी, नहीं किया था प्रचार अखिलेश और डिंपल के खिलाफ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular