Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMukhtar Ansari के चालीसवें में पुलिस अलर्ट, फरार चल रही पत्नी अफशा...

Mukhtar Ansari के चालीसवें में पुलिस अलर्ट, फरार चल रही पत्नी अफशा अंसारी हो सकती है शामिल

Mukhtar Ansari के चालीसवें में पुलिस अलर्ट, फरार चल रही पत्नी अफशा अंसारी हो सकती है शामिल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),  Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत को 40 दिन हो चुके हैं। आज उसका चालीसवां है। इस मौके पर गाजीपुर स्थित उसके घर ‘फाटक’ पर लोगों का आना- जाना बढ़  गया है। पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पारिवारिक सूत्रों की मानें तो मुख्तार के चालीसवें होने के कारण परिवार के लोग आज चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। वहीं मुख्तार की फरार पत्नी अफशा अंसारी के आने की आशंका के चलते स्थानीय पुलिस सतर्क हो गई है।

परिवार के लोगों ने नमाज अदा की

परिवार के लोग  चालीसवां के मौके पर आयोजित दुआखानी कार्यक्रम में अफजाल अंसारी, शिबघतुल्लाह अंसारी, शोएब अंसारी, मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी समेत अन्य परिवारीजन व रिश्तेदार मोहम्मदाबाद के कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में गए और धार्मिक रीति-रिवाज के अनुसार नमाज अदा की।

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा जेल में दिल का दौरा पड़ने के बाद स्थानीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उसके बाद पोस्टमार्टम के बाद 29 मार्च को मुख्तार अंसारी का शव उनके पैतृक आवास मोहम्मदाबाद ‘फाटक’ लाया गया था। फिर 30 मार्च को पैतृक कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में शव को दफना दिया गया था।

Also Read- Dimple Yadav ने किया भाजपा पर हमला, कहा- ”बीजेपी की मंशा और नीतियों में भारी खामियां”

मुख्तार की फरार पत्नी पर भी रहेगी नजर

इस खास मौके पर पुलिस को उम्मीद है कि मुख्तार की फरार पत्नी अफशा अंसारी शामिल हो सकती है।  अफशा उनके निधन के बाद उनके दफनाने की रस्म में शामिल नहीं हो सकी। हालांकि, दफनाने के बाद कासगंज जेल में बंद मऊ सदर से विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद घर पर आयोजित अपने पिता की कब्र और दुआखानी कार्यक्रम में पहुंचे और आज भी उनकी ओर से सुप्रीम कोर्ट में आने के लिए अर्जी दाखिल की गई है।

Also Read- UP Lok Sabha Election: भैंस पर सवार हो पर्चा दाखिल करने पहुंचा शख्स, सांसद…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular