Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPolice Corruption: पुलिसकर्मियों की रिश्वतखोरी वीडियो वायरल, 17 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई 

Police Corruption: पुलिसकर्मियों की रिश्वतखोरी वीडियो वायरल, 17 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई 

- Advertisement -

Police Corruption

इंडिया न्यूज, बरेली (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिसकर्मियों की रिश्वतखोरी के भंडाफोड़ से हड़कंप मच गया है। रंगदारी वसूली में बंदरबात को लेकर गढ़ी थाने के पुलिसकर्मियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं, मामला एसएसपी के संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने पुलिस चौकी में तैनात सभी 17 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में चौकी प्रभारी रजनीश कुमार तिवारी अन्य पुलिसकर्मियों (बरेली पुलिस) से रंगदारी के पैसे के संबंध में बात कर रहे हैं।

विभागीय जांच के आदेश
वीडियो में बातचीत हो रही है कि रिश्वत के पैसे कहां बुलाए जाते हैं। वीडियो में कई तरह की रंगदारी की बातें हो रही हैं। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे मामले की जांच एसपी सिटी राहुल भाटी को दी गई। जांच रिपोर्ट के बाद एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने चौकी प्रभारी, एक दरोगा और एक सिपाही को निलंबित कर दिया है, जबकि 14 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। सभी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं।
किया गया निलंबित 

एसपी सिटी राहुल भाटी की जांच में पता चला कि वायरल वीडियो किला थाना क्षेत्र स्थित गढ़ी थाने के ही हैं। वायरल वीडियो में बातचीत करने वाले चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी हैं। एसपी सिटी ने बताया कि वायरल वीडियो में हो रही बातचीत से पता चलता है कि गढ़ी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। जिसके चलते चौकी प्रभारी रजनीश कुमार तिवारी, इंस्पेक्टर रवि कुमार शर्मा और चौकी पर तैनात सिपाही उत्तम को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:Varanasi: लड़की को लेकर हुआ दो युवक में विवाद, एक ने की दूसरे की हयता, गिरफ्तार 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular