Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsMathura News : मथुरा में साइबर ठगों से पुलिस की मुठभेड़, पैर...

Mathura News : मथुरा में साइबर ठगों से पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगने से आरोपी घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Veer Narayan Sharma, Mathura News: मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने का सिलसिला जा रही है। बीती रात मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र में स्वाट, सर्विलांस और गोवर्धन पुलिस की सयुक्त टीम की गांठोली रोड पर दो साइबर अपराधियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में देवसेरस के रहने वाले शब्बीर और जितेंद्र दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इनके पास से 20 सिम कार्ड, 4 मोबाइल, पहचान पत्र तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की है ।

जबावी फायरिंग में दोनों बगमाश घायल, पैर में लगी गोली 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण त्रिगुण विसेन ने बताया कि मुखबिर खास की सूचना मिली कि दो साइबर अपराधी गांठोली रोड से होते हुए ग्राम देवसेरस से डींग की तरफ जा रहे हैं। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक गोवर्धन, स्वाट सर्विलांस टीम द्वारा बम्बे से पहले देवसेरस की ओर चैकिंग की गयी। तो कुछ देर बाद एक बाइक आती दिखी जिसको टार्च की रोशनी दिखाकर रोकने का इशारा किया गया तो बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर की गई। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई जिसमें 2 बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गये। घायल बदमाशों को उपचार के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोवर्धन भेजा गया।

बदमाशों के पास से बरामद सामान

1. 20 अदद सिम कार्ड,
2.  4 एन्ड्रोइड फोन,
3.  2 फर्जी पहचान पत्र
4.  2 तमंचा .315 बोर,
5.  5 खोका कारतूस .315 बोर,
6.  3 जिन्दा कारतूस .315 बोर,
7.  1 मोटरसाइकिल अपाचे सफेद बिना नम्बर प्लेट

Read more: Varanasi News : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे तो “खुद क्रिश्चियन है वो सनातन हिन्दू धर्म के बारे में क्या जानेंगे…” – कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular