होम / Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश की जनता 2022 के चुनाव में धोखा खा गई है, इसलिए वोट डालने का इंतजार कर रही- सपा प्रमुख

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश की जनता 2022 के चुनाव में धोखा खा गई है, इसलिए वोट डालने का इंतजार कर रही- सपा प्रमुख

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर शुरू हो गया है। लोकसभा चुनाव को लेकर सरकार और विपक्ष दोनों ही मजबूती के साथ तैयारी में खड़ा है। वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्ताधारी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जनता 2022 के चुनाव में धोखा खा गई है।

उत्तर प्रदेश की जनता 2022 के चुनाव में धोखा खा गई

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता 2022 के चुनाव में धोखा खा गई है, इसलिए वोट डालने का इंतजार कर रही है। पता नहीं हजारों साल पहले किसने साजिश रची थी, जिसके कारण हम आज भी पिछड़े हैं। अब, यह लोकतंत्र है और वोट कीमती है। मेरा मानना है कि 2024 में आमूल-चूल परिवर्तन दिखेगा।

स्याही फेंकने वाला उपद्रवी खुद थाने पहुंच गया

अखिलेश यादव बोले आपने मऊ और घोसी कांड के बारे में तो सुना ही होगा…यह एक अलग तरह का ‘स्याही कांड’ था। स्याही फेंकने वाला उपद्रवी खुद थाने पहुंच गया। हैरानी की बात ये सामने आई कि जिस शख्स पर स्याही फेंकी गई उसके पास अतिरिक्त कपड़े थे और आधे घंटे के अंदर ही उसने नए कपड़े पहनकर इंटरव्यू दिया। सोचिए, बहुत बड़ी साजिश सामने आ रही है…।

यहां कोई ‘जीरो टॉलरेंस’ नहीं

समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर आज पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान जूता फेंके जाने पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का कहना है, “…इस कार्यक्रम को खराब करने और पिछड़े समुदाय के एक बड़े नेता का अपमान करने की साजिश की गई थी।” बीजेपी और सरकार के निर्देश। जो लोग ‘जीरो टॉलरेंस’ की बात करते हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यहां कोई ‘जीरो टॉलरेंस’ नहीं है। कोई भी किसी कार्यक्रम में प्रवेश कर सकता है और वरिष्ठ नेता का अपमान कर सकता है…”

भगवान बुद्ध के दिखाए रास्ते को अपनाएं

वहीं अखिलेश यादव कहते हैं कि कुछ दिन पहले मैं पीएम का भाषण सुन रहा था, वे भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प ले रहे थे। जो लोग लाल किले से भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की बात करते थे, अगर वे भगवान बुद्ध के दिखाए रास्ते को अपनाएं, देश दुनिया के विकसित देशों की कतार में खड़ा नजर आएगा।

Also Read: UP Poilce: अब ‘हिंदू पंचांग’ के हिसाब से अपराध को रोकने का काम करेगी यूपी पुलिस, डीजीपी ने चार्ट…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox