होम / Aparna Yadav: महिला आरक्षण बिल पर बीजेपी नेता का बयान, PM मोदी को लेकर कह दी ये बात

Aparna Yadav: महिला आरक्षण बिल पर बीजेपी नेता का बयान, PM मोदी को लेकर कह दी ये बात

• LAST UPDATED : September 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Aparna Yadav:  नारी शक्ति वंदन बिल लोकसभा और राज्यसभा दोनों में ही पास हो गया। इस बिल पर गुरुवार को राज्यसभा में चर्चा हुई जिसके बाद सदन में मौजूद सभी 214 सदस्यों ने सर्वसम्मति से बिल के पक्ष में वोट किया। राज्यसभा में बिल के खिलाफ एक भी वोट नहीं पड़ा। महिला आरक्षण बिल पास होने से बीजेपी खासे उत्साहित नजर आ रही है। इस बीच बीजेपी नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवा

बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने महिला आरक्षण कानून के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि आज देश की सभी महिलाएं प्रधानमंत्री को धन्यवाद दे रही हैं। यह बिल काफी समय से लंबित है, लेकिन उन्होंने दिखाया है कि उन्होंने इस बिल पर काफी सोच-विचार किया है।  पीएम मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

अपर्णा यादव ने कहा…

बीजेपी नेता अपर्णा यादव कहती हैं, ”मैं लोकसभा और राज्यसभा दोनों में विपक्ष और सत्ता पक्ष का दिल से आभार व्यक्त करती हूं। पीएम नरेंद्र मोदी ने लंबे समय से लंबित विधेयक को पारित करने का प्रयास किया। मुझे लगता है कि यह उनकी दूरदर्शिता है।” मालूम हो कि लोकसभा में दो लोगों ने क्रॉस वोटिंग की। आज राज्यसभा में किसी ने भी बिल के खिलाफ वोट नहीं किया। मुझे लगता है कि उच्च सदन का मतलब ही यही है…देश की महिलाएं उन्हें धन्यवाद और आशीर्वाद दे रही हैं। मुझे लगता है किसी ने नहीं उन्हें 2024 में दोबारा पीएम बनने से रोक सकते हैं।”

चुनाव लड़ने की अटकलें भी काफी तेज

बताते चलें कि इस बार अपर्णा यादव के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें भी काफी तेज में हैं। इसके साथ ही उन्हें पिछले दिनों दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में देखा गया था। जहां पर उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। लोकसभा चुनाव को लेकर भी अपर्णा यादव पर पार्टी की और से काफी बड़ा दायित्व संभालने का मौका मिल सकता है।  इस दौरान  उनकी बात हुई है।

Also Read: UP News: बीजेपी में शोक की लहर! पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का 80 साल की उम्र में निधन, कल्याण सिंह…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox