होम / Brijbhushan Singh: सांसद बृजभूषण सिंह के समर्थन में हाईकोर्ट अधिवक्ता, बोले- उन पर लगाए गए सारे आरोप निराधार

Brijbhushan Singh: सांसद बृजभूषण सिंह के समर्थन में हाईकोर्ट अधिवक्ता, बोले- उन पर लगाए गए सारे आरोप निराधार

• LAST UPDATED : May 31, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), गोंडा “Brijbhushan Singh” : खबर गोंडा से है जहाँ महिला पहलवान के आरोप और गंगा में मेडल प्रवाहित किये जाने की खबरों के बीच दिल्ली दौरे से लौटे भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आज अपने पैतृक आवास पर समर्थकों से मुलाकात की।

भारी संख्या में लोगों से पहुंचने की अपील

बता दें, जहां एक ओर भाकियू ने सरकार को 5 दिन का अल्टीमेटम दिया है। तो वहीं सांसद और सरकार ने चुप्पी साध रखी है। अपने पैतृक आवास पर बने जिम से निकलने के बाद सांसद ने समर्थकों और प्रयागराज हाई कोर्ट से आए अधिवक्ताओं से मुलाकात की। अयोध्या में होने वाले जनचेतना रैली की तैयारियों को लेकर सांसद ने लोगों से मुलाकात की और भारी संख्या में लोगों से पहुंचने की अपील की। अधिवक्ताओं ने सांसद का समर्थन किया और कहा कि बृज भूषण शरण सिंह निर्दोष हैं और उन पर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं।

जांच होने तक लोगों को ध्यान रखने की जरूरत

मामले में वकीलों ने कहा की बृजभूषण के बहाने भाजपा पर आरोप मामले में न्यायालय और दिल्ली पुलिस की जांच कर रही है। अधिवक्ताओं ने पहलवानों को संयम बरतने की नसीहत दी और कहा कि जांच होने तक लोगों को ध्यान रखने की जरूरत है और जांच में सांसद बृजभूषण सहयोग करें। वहीं भाजपा सांसद ने पत्रकारों से बातचीत नहीं की और उनके किसी सवालों का जवाब नहीं दिया और समर्थकों से मुलाकात के बाद बाराबंकी रवाना हो गये। वकीलों ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की सांसद निर्दोष हैं।

Also Read: Dehradun News: CM धामी की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक शुरू, इन प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox