होम / Chandauli News: मतगणना में धांधली को लेकर किन्नरों द्वारे किए गए नग्न प्रदर्शन से राजनीति गरमाई, अखिलेश यादव ने निष्पक्षता पर उठाए सवाल

Chandauli News: मतगणना में धांधली को लेकर किन्नरों द्वारे किए गए नग्न प्रदर्शन से राजनीति गरमाई, अखिलेश यादव ने निष्पक्षता पर उठाए सवाल

• LAST UPDATED : May 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Chandauli News: खबर यूपी के जनपद चंदौली से है। जहां मुगलसराय नगर पालिका परिषद के मतगणना में धांधली को लेकर किन्नरों ने प्रदर्शन किया था। जिसको लेकर सपा के मुखिया राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए किन्नरों ने कपड़े उतार कर प्रदर्शन करना पड़ा था। वहीं एक तरफ सत्ता पक्ष के नेता कहते हैं कि निष्पक्ष तरीके से चुनाव यदि कहीं होता है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में होता है लेकिन परिणाम को बदलने वाले अधिकारियों को किन्नरों ने लाठी लेकर दौड़ाया।

अखिलेश यादव ने पक्षपात करने का लगाया गंभीर आरोप

यही नहीं अखिलेश यादव ने यहां तक कह दिया कि नग्न होकर किन्नरों को प्रदर्शन करना पड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ। जिसको उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे भारत कि जनता ने देखा सबसे बड़ी बात बीजेपी ईमानदारी की बात करती है तो जब सोनू किन्नर के जीतने के बाद रिकाउंटिंग कराने की क्या जरूरत थी। अंततः में सत्ता पक्ष के लोगों ने माना नहीं आखिर रिकाउंटिंग करा ही दिया लेकिन फ़िर भी सोनू किन्नर की 397 मतों से जीत हुई। हम समाजवादी लोग थोड़ा सहम जाते हैं लेकिन किन्नरों ने बताया कि अपने हक़ के लिए सड़क पर आना पड़ेगा जनता अब चालाक हो गई है। आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में इनको करारा जवाब देगी क्योंकि जनता इनसे पूरी तरह से त्रस्त हो गई है।

प्रशासन पर भी लगाया ये आरोप

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने चुनावों को प्रभावित करने के लिए मतदाता सूची से वोट कटवाने से लेकर, फर्जी वोट डलवाए और धीमी मतगणना कराई। शासन प्रशासन ने भाजपा एजेंट के तौर पर काम किया । यह चुनाव भाजपा ने नहीं, प्रदेश की सरकार ने लड़ा। भाजपा के पक्ष में नतीजों के लिए हर तरह के षड्यंत्र किए गए। मुख्यमंत्री लोगों को गुमराह करने में और सत्ता का दुरुपयोग करने में लगे रहे।

UP Weather Update: यूपी में दिखेगा चक्रवाती तूफान ‘मोचा’ का असर, आज तेज हवा-बारिश आने का अलर्ट, जानें आपके जिले का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox