होम / 17 Shops of Mukhtar’s Wife : मुख्तार की पत्नी के होटल की 17 दुकानें कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

17 Shops of Mukhtar’s Wife : मुख्तार की पत्नी के होटल की 17 दुकानें कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

• LAST UPDATED : December 22, 2021

इंडिया न्यूज, गाजीपुर।

17 Shops of Mukhtar’s Wife : गाजीपुर के महुआबाग स्थित मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशा अंसारी के गजल होटल के प्रथम तल पर बने 17 दुकानों को बुधवार को कुर्क किया गया। जिला और पुलिस प्रशासन की टीम ने गैंगेस्टर एक्ट के तहय यह कार्रवाई की। कुर्की के दौरान पीएसी और कोतवाली पुलिस टीम मौजूद रही। गजल होटल के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई बीते वर्ष अक्तूबर माह में हुई थी। इसके बाद कई और स्थानों पर भी मुख्तार की बेनामी संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई थी। बीते 21 दिसंबर को डीएम एमपी सिंह ने गजल होटल के दुकानों को कुर्क करने का आदेश जारी किया।

दुकानदारों ने नहीं माना आदेश (17 Shops of Mukhtar’s Wife)

इधर निर्देश मिलते ही मंगलवार देर शाम महुआबाग पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी 17 दुकानों को खाली करने का आदेश दिया। आदेश के बाद भी दुकानदारों द्वारा दुकान खाली नहीं किया गया। ऐसे में बुधवार सुबह 10 बजे पहुंची पुलिस टीम ने दुकानदारों से दुकान खाली करने को कहा। सुबह 10.30 बजे सीओ ओजस्वी चावला और सदर एसडीएम मौके पर पहुंच गए। दोपहर 12.57 बजे मुनादी कराने के बाद 17 दुकानों को कुर्क कर दिया गया। इससे पूर्व सभी दुकानों में राजस्व विभाग की टीम ने ताला बंदकर सील करने की कार्रवाई की।

(17 Shops of Mukhtar’s Wife)

Also Read : Service Manual of Sweepers will be Made : सफाईकर्मियों की बनेगी सेवा नियमावली, एक लाख कर्मियों की पदोन्नति का खत्म होगा इंतजार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox